3 दिन से लापता मासूम पर शुरु हुई राजनीति, इसी बीच घर के पास से जला हुआ मिला शव

7/16/2019 3:43:18 PM

भोपाल: राजधानी में तीन दिन से लापता 4 साल के मासूम का जला हुआ शव मिलने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने शव घर के पास ही बरामद किया है। मामला कोलार के चीचली गांव का है यहां मासूम वरुण रविवार को घर के बाहर से गायब हो गया था, इसके बाद से पुलिस बच्चे को ढूंढ रही थी। इसके लिए पांच थानों की पुलिस लगाई गई थी।

PunjabKesari

इससे पहले मंगलवार सुबह जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा बच्चे की गुमशुदगी की खबर सुनकर गांव चीचली पहुंचे तथा 4 साल के मासूम वरुण के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने वरुण के परिजनों को आश्वस्त किया था कि वरूण को ढूंढने में कोई कसर नहीं रखी जाएगी। उनके साथ मौजूद डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि पुलिस का पूरा अमला बच्चे की खोजबीन में गंभीरता से की जा रही है। 

PunjabKesari

वहीं बच्चे की गुमशुदगी पर शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा- जब से कमलनाथ सरकार ने कार्यभार संभाला है, अपराधी गिरोह बनाकर बच्चों का अपहरण कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए कहा है कि पिछले 6 महीने में प्रदेश में बच्चों के खिलाफ जितने भी अपराध हुए, उनमें 4% मामलों का ही निराकरण हुआ है। सरकार सो रही है, यह इसका प्रमाण है।

लेकिन इस सबके बाद जब घर के बाहर बच्चे का जला हुआ शव मिला तो गांव भर में सनसनी फैल गई। वरुण इकलौता बेटा है। वह 3 सितंबर 2019 को 4 साल का होकर 5वें वर्ष में प्रवेश करता। पिता विपिन बेटे की तलाश में जंगल-जंगल घूम रहे थे। मां सुखवती मीना का रो-रोकर बुला हाल है। वह किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News