त्योहार पर छिंदवाड़ा रीवा और शहडोल एक्सप्रेस रद्द, यात्रियों की रेलवे ने बढ़ा दी चिंता

Thursday, Aug 15, 2024-06:45 PM (IST)

छिंदवाड़ा। रक्षाबंधन का त्योहार 19 अगस्त को मनाया जाएगा, त्योहार के आसपास तिथियों में ट्रेनों में रिजर्वेशन की लंबी वेटिंग चल रही है, ट्रेनों में भीड़ के इस सीजन में यात्रियों के लिए दोहरी मुसीबत होने वाली है दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अंतर्गत आने वाले कलमना स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य एवं तीसरी लाइन वर्क के चलते कुछ ट्रेनों को रद्द किया जाएगा, इससे ट्रेनों के आवागमन पर भी फर्क पड़ेगा आपको बता दें कि छिंदवाड़ा होकर गुजरने वाली रीवा एक्सप्रेस और शहडोल एक्सप्रेस भी इसमें शामिल हैं। 

इतवारी - रीवा के बीच चलने वाली रीवा एक्सप्रेस ट्रेन दोनों तरफ से चार दिन रद्द रहेगी और नागपुर से शहडोल के बीच चलने वाली शहडोल एक्सप्रेस ट्रेन दोनों तरफ से 6 दिन तक रद्द रहेगी। इतवारी रीवा एक्सप्रेस 14 अगस्त से रीवा - इतवारी एक्सप्रेस 13 अगस्त से नागपुर - शहडोल एक्सप्रेस 14 अगस्त से और शहडोल - नागपुर एक्सप्रेस 15 अगस्त से रद्द रहेगी। आपको बता दें कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा 16, 17 और 19 अगस्त को इतवारी से छिंदवाड़ा रीवा जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को रद्द कर दिया गया है।


 रीवा से इतवारी के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 11756 को 13, 15 ,16 और 18 अगस्त के लिए रद्द कर दिया गया है। नागपुर से व्हाया छिंदवाड़ा शहडोल जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 11201 को 14 से 19 अगस्त तक रद्द किया गया है और शहडोल से नागपुर के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 11202 को 15 से 20 अगस्त तक रद्द किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News