raman singh ने खैरागढ़ उप चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया, कांग्रेस की आपसी लड़ाई में रुक गया बस्तर का विकास

4/12/2022 4:09:31 PM

अम्बिकापुर (जय प्रकाश एक्का): रमन सिंह (raman singh) एक दिवसीय सरगुजा दौरे पर पहुंचे। वहीं मीडिया से बात करते हुए रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार (congress government) पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में लूट का राज चल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह सरकार माफिया गिरोह में शामिल है। यहां प्रदेश में कलेक्टर और एसपी की बोली आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) की तरह पदस्थापना किया जा रहा है। जिस प्रकार से कोरबा कलेक्टर (korba collerctor) 10 करोड़ और अन्य जिलों के कलेक्टरों का दर भी करोड़ों के हिसाब से तय किया जाता है, तो वही एसपी का भी आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) की तरह सट्टा, जुआ और अपराध जैसे गतिविधियों में जो एसपी संरक्षण देता है, उसकी पोस्टिंग जिले में की जाती है। 

रमन सिंह ने उपचुनाव में धांधली का लगाया आरोप 

खैरागढ़ विधानसभा के उप चुनाव (khairagarh bypoll 2022) को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश सरकार ने चुनाव प्रचार में पूरी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता बूथ लेबल (both level) पर दिन रात मेहनत कर रहे हैं। जहां जनता हमारे पक्ष में मतदान भी कर रही हैं। खैरागढ़ उप चुनाव (khairagarh bypoll) अच्छे से जीतेंगे। वहीं प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उप चुनाव में गुंडागर्दी कर ट्रकों में शराब, कपड़ा भी बांटा गया है और भाजपा के विधायकों को रोकने का षड्यंत्र भी किया गया है। 

दो नेताओं की लड़ाई में रूका सरगुजा का विकास: रमन सिंह 

ढाई-ढाई साल के सीएम फार्मूले (cm formula) पर रमन सिंह ने निशाना साधते हुए बताया कि बीते साढ़े 3 साल में दो शीर्ष नेताओं के लिए सरगुजा, युद्ध भूमि बना हुआ है। वहीं दोनों सिर्फ नेताओं के युद्ध का कोई भुक्तभोगी रहा है तो वह सरगुजा संभाग (surguja division) रहा है। दोनों कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की आपसी लड़ाई में सरगुजा संभाग का विकास रुका हुआ है। यहीं नहीं रमन सिंह ने कहा कि सरगुजा से बदला लेने की कार्रवाई हुई है और जानबूझकर सरगुजा के विकास को रोका गया है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News