रामबाई बोली- भले ही MP में BSP को पूर्ण बहुमत न मिले, लेकिन हमारी पार्टी के स्पोर्ट के बिना किसी की सरकार नहीं बनेगी, सिंधिया पर भी साधा निशाना

3/15/2023 6:24:12 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। बीजेपी और कांग्रेस के बाद बसपा पार्टी भी मैदान में कूद गई है। इसी को लेकर ग्वालियर में बहुजन समाज पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने आई प्रदेश की सबसे चर्चित और बसपा विधायक रामवाई ने ऐलान किया है कि मध्य प्रदेश में अबकी बार बहुजन समाज पार्टी सभी विधानसभाओं सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है।

वही ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर को लेकर कहा कि काहे के सिंधिया...सिंधिया की यहां कोई जड़े नहीं गड़ी है। जनता जब करवट लेती है तो अच्छे-अच्छे को पटखनी दे देती है और यही हाल ज्योतिरादित्य सिंधिया का हो चुका है। इसके साथ ही बसपा विधायक रमाबाई ने कहा कि अबकी बार विधानसभा के चुनाव में ग्वालियर चंबल अंचल की जनता बीजेपी और कांग्रेस को सबक सिखाने वाली है क्योंकि दोनों ही पार्टियां खरीद-फरोख्त का काम करती है। विधायक रमाबाई ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के लिए बीजेपी और कांग्रेस को कोई चुनौती नहीं है बल्कि दोनों ही पार्टियों के लिए हमारी पार्टी अबकी बार चुनौती रहेगी। चाहे मध्य प्रदेश में हमारी सरकार न बने लेकिन मेरा दावा है कि हमारे सपोर्ट के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी। चाहे कांग्रेस की हो या भाजपा की।

बहुजन समाज पार्टी में पैसे लेकर टिकट बांटने को लेकर विधायक रामबाई ने कांग्रेस और बीजेपी को टारगेट करते हुए कहा कि पैसे का लेन देन सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस पार्टी का होता है। 2 से लेकर 5 करोड़ रुपए लेकर बीजेपी और कांग्रेस टिकट देती है। हमारी पार्टी में ऐसा नहीं होता है और इसका खुद प्रमाण में हूं। उन्होंने कहा कि मैं भगवान की कसम खाती हूं मुझे टिकट के लिए एक रूपए भी नहीं देना पड़ा था। जब बहन मायावती मेरे चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार करने के लिए गई थी तो खुद उनका 10 से 15 लाख रुपए लगा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News