CM शिवराज ने क्रूज वोट पर फयराया तिरंगा, छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू से पहली मौत ! पढ़िए बड़ी खबरें

8/8/2022 7:07:58 PM

तिरंगे को शिवराज का अद्भुत सलाम! बड़े तालाब में क्रूज वोट पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज
जहां एक ओर देशभर में 'हर घर तिरंगा अभियान' चलाया जा रहा है। वही दूसरी ओर मध्य प्रदेश सरकार भी पूरी ताकत से इस अभियान को सफल बनाने के लिए खुद मैदान पर उतर गए हैं। मध्य प्रदेश के सीएम और और शिवराज मामा बीते कुछ दिनों से लगातार लोगों से अपील को लेकर सभी संबंधित अधिकारियों से चर्चा कर रहे हैं..

छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू से पहली मौत! 4 साल की बच्ची ने तोड़ा दम
छत्तीसगढ़ में कोरोना, मंकीपॉक्स का खतरा मंडरा रहा ही रहा था कि स्वाइन फ्लू ने भी प्रदेश की चिंता बढ़ा दी है। रविवार रात एक निजी हॉस्पिटल में स्वाइन फ्लू से एक 4 साल की बच्ची की मौत हुई है।

यूक्रेन से लौटे सैकड़ों मेडिकल स्टूडेंट के सामने नया संकट, यूनिवर्सिटी का फरमान 15 अगस्त फीस जमा करवाए नहीं तो ऑनलाइन पढ़ाई करें
रूस और यूक्रेन बुद्ध के बीच यूक्रेन में एमबीबीएस कर रहे भारत के छात्र अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़कर यूक्रेन से भारत लौट आए थे। अब छात्रों के सामने नया संकट खड़ा हुआ है।

कांग्रेस के जबड़े से जीत छीन लाए भाजपाई, नगर पंचायत डभौरा में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बने BJP प्रत्याशी
रीवा में नगर पंचायच डभौरा में भाजपा ने अपना परचम लहराया है। जी हां जिले की जवा तहसील की इकलौती नव गठित नगर पंचायत डभौरा में विधायक दिव्यराज्य सिंह एवं भाजपा के रणनीतिकारों के प्रयास से भाजपा ने अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष दोनों पदों पर भाजपा का दबदबा रहा।

शुरु-शुरु में लोग फोटो खिंचवाने आते हैं- इंदौर के पूर्व महापौर को लेकर आकाश विजयवर्गीय ने कसा तंज
ठइंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव और निगम आयुक्त प्रतिभा पाल आकाश विजयवर्गीय ने विधानसभा तीन के चंद्रभागा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे। यहां दौरे के समय हंगामा खड़ा हो गया।

नकली चूड़ियों में नग लगवाने के बहाने लाखों के गहने चुरा ले गया चोर, सराफा कारोबारी के साथ ठगी का अनोखा मामला
उपनगर ग्वालियर के सराफा कारोबारी की दुकान में से एक चोर सोने के गहने चोरी कर ले गया। वह नकली चूड़ियों को सोने की बताकर इनमें लाख लगवाने आया था, उसकी चूड़ियां लेकर कारोबारी काम कराने लगा। इसी दौरान वह अंगूठी व कुछ अन्य गहने लेकर भाग गया।

तांत्रिक के कहने पर नाबालिग बेटे ने कर दी माता-पिता की हत्या, महानदी में फैंकी लाश, पुत्र सहित सात गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में दिल दो दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां नाबालिग बेटे ने तांत्रिक के कहने पर अपने ही माता-पिता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं लाशों को ठिकाने लगाने के लिए पैरों में पत्थर बांध दिए और महानदी में फेंक दिया।

15 लाख रुपए की ब्राउन शुगर के साथ महिला गिरफ्तार
इंदौर की खजराना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक महिला को 20 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई ब्राउन शुगर की कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है।

सावन के आखिरी सोमवार चंद्रमौलेश्वर स्वरुप में दर्शन देने पहुंचे महाकालेश्वर, भक्तों ने स्वागत में की फूलों की वर्षा
सावन के आखिरी सोमवार बाबा महाकाल की शाही सवारी ठाट बाट से निकल रही है। बाबा महाकाल चंद्रमौलेश्वर स्वरूप ने भक्तों को दर्शन दे रहे हैं। नगरवासी फूलों की वर्षा कर राजाधिराज का स्वागत कर रहे हैं।

20 हजार की रिश्वत लेते अकाउंटेंट रंगे हाथों गिरफ्तार
शासकीय उत्कृष्ट माध्यमिक विद्यालय बरघाट के अकाउंटेंट संतोष कुमार उईके को लोकायुक्त ने 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा है। यह कार्रवाई आवेदक निरंजन सिंह (62) बघेल पिता नन्हेलाल बघेल लोनिया जिला तहसील सिवनी की शिकायत पर हुई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News