झाबुआ में CM शिवराज का अनोखा अंदाज, शहडोल में टीचर ने 5वीं कक्षा की आदिवासी छात्रा के कपड़े उतरवाकर धोए, पढ़िए आज का टॉप-10

9/26/2022 6:39:37 AM

जनसभा में लोगों को धूप में देख CM ने अपना टेंट भी हटाने को कहा, बोले- हम छाया में और जनता धूप में क्यों?
सीएम शिवराज सिंह चौहान झाबुआ निकाय चुनाव के लिए झाबुआ पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान का अनोखा अंदाज देखने को मिला।

पत्नी मायके गई तो नाराज युवक ने किया सुसाइड, आत्महत्या करने से पहले बनाया वीडियो
इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में रहने वाले एक युवक ने पत्नी के मायके जाने के गम में सुसाइड कर लिया। वही सुसाइड से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया

उड़ता इंदौर ड्रग्स कैपिटल of MP, एक साल में दर्जनों मामले आए सामने, बड़ा सवाल आखिर इतना ड्रग्स जाता कहां है?
इंदौर शहर को सभी मध्य प्रदेश की व्यवसायिक राजधानी के रूप में जानते हैं लेकिन इन दिनों जिस तरह से लगातार ड्रग्स के मामले पकड़े जा रहे हैं यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा कि भारत का सबसे स्वच्छ शहर ड्रग्स कैपिटल बनता हुआ नजर आ रहा है।

डबरा में सुरेश राजे के विरोध की गूंज पहुंची भोपाल, संजय शुर्मा बोले- इनकी कुरीतियों से कांग्रेस में गुटबाजी बढ़ी
डबरा में हुए विधानसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एकजुटता दिखाते हुए विधायक पद के उम्मीदवार सुरेश राजे को वरिष्ठ नेतृत्व से टिकट दिलवा कर उन्हें जितवाया और विधानसभा भेजा यहां तक तो ठीक है

बारूद का गोला खाने से गाय की मौत...शिकार के लिए लड्डू बनाकर शिकारी ने जंगल में छिपाया, खाते ही मुंह में फटा
शिवपुरी में बारूद का गोला मुंह में फटने से एक गाय की मौत हो गई। घटना नरवर तहसील की है जहां घास चरते चरते गाय ने बारूद का गोला चबा लिया जिससे उसका मुंह जख्मी हो गया।

टीचर ने 5th क्लास की छात्रा के कपड़े उतरवाकर धोए...छात्रा को घंटों निवर्स्त्र रखा...खुद को स्वच्छता प्रेमी बताकर फोटो शेयर किया
शहडोल जिले के जयसिहंगर के एक शासकीय विद्यालय से शिक्षक की हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां शिक्षक ने स्वच्छता का संदेश देने के लिए पांचवी कक्षा की आदिवासी छात्रा के कपड़े उतरवाकर घंटों निवस्त्र खड़े रखा।

चरित्र शंका में पति ने पत्नी से की ऐसी हरकत कि करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती, पुलिस हैवान पति को किया गिरफ्तार
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर पति द्वारा पत्नी से अप्राकृतिक संबंध बनाने और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट पहुंचाने का मामला सामने आया है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर हैवान पति को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर में शातिर ठग महिला गिरफ्तार, जमीन के फर्जी दस्तावेज से ठगे लाखों रुपए
ग्वालियर में पुलिस ने एक शातिर महिला ठग को पकड़ा है। महिला ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर कई लोगों से लाखों की ठगी की थी। महिला ने किसी और के नाम की जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर ठगी के इस वारदात को अंजाम दिया।

Cattle slaughter: ग्वालियर में सामने आया गौकशी का मामला, पुलिस ने बरामद किया गोश्त
सख्त कानून के बावजूद मध्य प्रदेश में गौ हत्या (Cattle slaughter) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला ग्वालियर के महाराजपुरा थाने क्षेत्र के चक रामपुरा की है। यहां पुलिस ने छापेमारी करते हुए पका हुआ मांस बरामद किया है। 

shivpuri में सिख जत्थे का सहारा बने गजराज, लोगों को याद आया 'हाथी मेरे साथी' का सीन
शिवपुरी से एक हाथी का ट्रक (truck) में धक्का लगाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर ट्रेंड (trend) कर रहा है। वीडियो में ट्रक गीली मिट्टी में फंसे हैं। जिसे कुछ लोग धक्का देकर ट्रक को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News