इंदौर - ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा..

6/19/2024 5:47:05 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट सहित भोपाल ,जबलपुर सहित देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के माध्यम से इंदौर एयरपोर्ट अथॉरिटी को मिली है। धमकी मिलने के बाद इंदौर एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं ईमेल के आधार पर एरोड्रम थाने पर प्रकरण दर्ज किया गया है। CISF ने एयरपोर्ट पर सर्चिंग भी शुरू कर दी है।

PunjabKesari
मंगलवार को ईमेल के जरिए मिली धमकी के बाद देशभर में 50 से अधिक एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक अंजान मेल से इंदौर भोपाल ,ग्वालियर सहित देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। धमकी भरा ईमेल मिलने के बारे में इंदौर एयरपोर्ट डायरेक्टर ने पुलिस को सूचना दी है। ईमेल पर इंदौर ,भोपाल, जबलपुर सहित देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

PunjabKesari
 जिसके बाद इंदौर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 507 और वायुयान अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। स्थानीय पुलिस और CISF ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा भी बढ़ा दी है। हालांकि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News