सागर: मकान में आग लगने से 2 लोग जिंदा जले, सारा समान भी जलकर खाक

3/28/2023 12:37:15 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर जिले के देवरी कला की नगर पालिका चौराहे के पास बड़ा बाजार में रात्रि करीब 2 बजे रामेश्वर नेमा के मकान में अचानक आग लग गई। आग ने पूरे मकान को आगोश में ले लिया। मकान की दूसरी मंजिल पर नींद में सो रहे रामेश्वर नेमा और उनकी पत्नी की आग में झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई।

PunjabKesari

सूचना मिलने पर नगरपालिका देवरी रहली सुर्खी आदि क्षेत्रों से फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। बड़ी मशक्कत के बाद बड़े बाजार के रहवासी इलाके को भीषण अग्निकांड से बचाया जा सका लेकिन आग लगने से रामेश्वर नेमा का मकान जलकर खाक हो गया घर गृहस्थी का सारा सामान राख हो गया।

PunjabKesari

आग इतनी भीषण थी कि रात्रि 2 बजे से लेकर 7 बजे तक लगातार बुझाने का प्रयास किया गया। बताया जाता है कि नेमा बुजुर्ग दंपत्ति नींद में सो रहे थे और भीषण आग की लपटों ने उन्हें आगोश में ले लिया जिससे उनकी मौत हो गई। आग लगने की सूचना मिलने के बाद देवरी पुलिस थाने का स्टाफ मौके पर पहुंच गया और कड़ी मशक्कत करके आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग बुझाने के दौरान नगरपालिका उपाध्यक्ष नईम खान का हाथ भी झुलस गया है। थाना प्रभारी उपमा सिंह लगातार आग पर काबू करने के प्रयास में जुटी रहे। आग की सूचना मिलते देवरी एसडीएम एवं तहसीलदार एवं पटवारी घटनास्थल पर पहुंचे। वही घटना की जानकारी लगते बड़ी तादाद में लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं घटना की जानकारी लगते कांग्रेस विधायक हर्ष यादव घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिलकर हर संभव मदद की बात कही। वहीं पूर्व विधायक एवं संदीप जैन घटनास्थल पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News