MP News: सैलाना विधायक को मिली अग्रिम जमानत, मेडिकल स्टोर संचालक से एक करोड़ रिश्वत मांगने के आरोप में हुई थी FIR...

3/15/2024 3:03:02 PM

रतलाम। ( समीर खान): मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के बाजना के मेडिकल स्टोर व्यवसायी से एक करोड रुपये मांगने और धमकाने के मामले में निर्दलीय विधायक कमलेश्वर डोडियार पर एफआईआर के बाद पुलिस उनको गिरफ्तार करना चाहती थी, लेकिन विधायक को कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई है। जमानत के साथ ही विधायक के लिए पैरवी करने वाले वकील ने रतलाम पुलिस पर व्यापारियों एवं माफिया के लिए काम करने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि बाजना निवासी मेडिकल स्टोर संचालक तपन राय ने पुलिस को शिकायत में बताया था कि उस से विधायक कमलेश्वर डोडियार की ओर से राशि की मांग की गई और धमकाया गया। 


मेडिकल स्टोर संचालक का कहना था कि विधायक डोडियार व प्रतिनिधि दशरथ डिंडोर ने स्टोर पर आकर धमकी दी थी कि जेल भिजवा देेंगे। इसके बाद शिकायत पर पुलिस ने जांच की और विधायक कमलेश्वर डोडियार व प्रतिनिधि पर प्रकरण दर्ज किया। एफआईआर के बाद पुलिस विधायक कमलेश्वर डोडियार को गिरफ्तार करती उससे पहले ही उनकी तरफ से एमपी एमएलए कोर्ट इंदौर में वकील सिद्घार्थ गुप्ता ने अग्रिम जमानत मांगी। कोर्ट ने अधिवक्ता के तर्को पर विधायक को अग्रिम जमानत दी। 

PunjabKesari
इस दौरान बताया गया कि विधायक झोलाछाप डाक्टरों व नकली दवाई बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सक्रिय हैं। इसी के चलते उन पर दबाव बनाने के लिए उनको झूठे केस में फंसाया जा रहा है। इधर जमानत मिलने के बाद विधायक के वकील सिद्घार्थ गुप्ता ने आरोप लगाया कि रतलाम पुलिस पक्षपात पूर्ण कार्रवाई कर रही है और एसपी भी व्यापारियों व माफिया के लिए काम कर रहे हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News