MP News: सुप्रिया श्रीनेत ने मोदी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कह दी ये बात..

4/26/2024 6:04:26 PM

भोपाल। (विनीत पाठक): मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सोशल मीडिया की चेयरमैन और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। श्रीनेत ने कहा की मोदी जी 10 साल बाद भी अपनी छाती को पीट पीट बोल रहे मोदी हमने ये करके दिखाया और वो करके दिखाएंगे यह मैंने काम किया है,आपने कुछ नही किया मोदी जी आपने सिर्फ झूठ बोला दस साल में । श्रीनेत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल राज करने के बाद भी  कोई ऐसा काम नही किया जिसे बताकर जनता से वोट मांग सके  इसलिए कांग्रेस को कोसने का काम कर रहे हैं। काँग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि इस देश में अन्याय के खिलाफ हमने अपना न्याय पत्र बनाया, हमारा घोषणा पत्र कहता है कि 30 लाख सरकारी पद खाली पड़े हुए हैं उनको भरेंगे,अग्निविर योजना खत्म करेंगे,इस देश में आधी आबादी को जब तक पूरा साथ नहीं मिलेगा तब तक आगे नहीं बढ़ेगी।

PunjabKesari
 हमारी सरकार जैसे ही बनेगी महालक्ष्मी योजना के तहत नारी को सम्मान देंगे, हम किसान को जीएसटी से मुक्त करेंगे, एमएसपी हम लागू करेंगे किसानों के लिए, श्रमिकों के लिए हम समाजिक सुरक्षा कानून लाएंगे,25 लाख की बीमा योजना लाएंगे, हिस्सेदारी पर पीएम मोदी बहुत परेशान है हिस्सेदारी क्या है उन्होंने बताया की सामान्य वर्ग के जो लोग हैं उनको भी न्याय मिले,मुस्लिम लीग पर पीएम मोदी भ्रम फैला रहे हैं,, उन्होंने चैलेंज किया कि हमारे मेनिफेस्टो में मुस्लिम लीग दिखा दें कहां लिखा है, अगर इसमें कहीं लिखा होगा तो मुझे अगली बार भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस करने की इजाजत मत देना और घुसने भी मत देना, प्रधानमंत्री ने कांग्रेस की मेनिफेस्टो के लिए बहुत कुछ बोल दिया, मंगलसूत्र के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नहीं बोलना था, मंगलसूत्र एक सोने की चेन नहीं है यह हमारी संस्कृति है, प्रधानमंत्री ने मंगलसूत्र को लेकर बहुत झूठ बोला ..

PunjabKesari
सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा कांग्रेस की सरकार में 27 करोड लोग गरीबी से बाहर निकाल कर आए थे,मोदी जी ने दो हिंदुस्तान बनाए हैं,जहा उनका दोस्त 1 दिन में करोड़ों रुपये कमाता है। मोदी जी जहर उगल रहे हैं,क्योंकि आप की हार हो रही है,मोदी जी झूठ बोल देते हैं,नड्डा जी झूठ बोल रहे हैं कांग्रेस जो है एससी एसटी आरक्षण करके मुसलमान को दे देंगे,आपको कोई जानकारी नहीं है मोदी जी आप दस साल से प्रधानमंत्री बने हुए हैं। एससी एसटी, ओबीसी का आरक्षण लोकसभा और राज्यसभा में ही बदला जा सकता है ना की राज्य में, झूठ बोलते हैं बीजेपी के राष्ट्रीय नेता 500 रुपए सिलेंडर देने का वादा जुमला था बीजेपी का मोदी जी आप सब कुछ करिए मगर देश की जनता का अपमान मत करिए,और आप महिलाओं के लिए कम ही बोले तो ठीक ही रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News