MP News: शिक्षिका ने कलेक्टर को सुनाई खरी-खोटी, आत्महत्या की दी चेतावनी, जानिए क्या है पूरा मामला...

4/29/2024 4:22:44 PM

छिंदवाड़ा। (साहुल सिंह): शहर के कलेक्ट्रेट परिसर में सोमवार दोपहर के वक्त जमकर हंगामा हो गया। जब एक महिला अतिथि शिक्षक को वेतन न मिलने से वह कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के ऊपर बात करते - करते जमकर भड़क गई। शिक्षिका द्वारा हंगामा करते हुए वहां पर भीड़ एकत्र हो गई दरअसल स्काउट गाइड टीम द्वारा पक्षियों को पानी देने के कार्यक्रम में कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह अपने केबिन से बाहर आ रहे थे। इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर के गेट के बाहर जुन्नारदेव से आए अतिथि शिक्षकों के समूह ने बीते 10 माह से वेतन न मिलने के कारण कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 

PunjabKesari
जब इस मामले को लेकर कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने जैसे ही जबाब दिया तो अतिथि शिक्षकों के समूह में सम्मिलित महिला शिक्षिका कलेक्टर पर जमकर भड़क गई और देखते ही देखते कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के साथ जमकर तू-तू मैं-में होने लगी वहीं अतिथि शिक्षिका ने कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के सामने आत्महत्या करने की चेतावनी दे डाली। बताया जा रहा है कि उक्त महिला शिक्षिका का नाम ममता परसाई है। जो कि मॉडल हायर सेकेंडरी स्कूल ग्राम हड़ली विकासखंड जुन्नारदेव में बतौर अथिति शिक्षक के रूप में पदस्थ हैं। इसी दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद महिला पुलिसकर्मी द्वारा उक्त महिला शिक्षिका को वहां समझाते हुए मौके से परिसर के अंदर ले जाया गया। 


वहीं जुन्नारदेव से आए अन्य अतिथि शिक्षिकाओं का कहना है कि हम अपने वेतन के लिए पिछले 10 माह से परेशान हैं। और कई बार प्रशासन के तमाम अधिकारियों को इस मामले में अवगत कराया गया है। लेकिन बीते 10 माह बीत जाने के बाद भी अभी तक हम अतिथि शिक्षकों की सुनवाई नही हो सकी है। कलेक्टर और महिला अतिथि शिक्षक के विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News