MP News: बीड़ी देने से मना किया तो बुजुर्ग की कर दी हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला..

5/15/2024 4:38:50 PM

इंदौर। (सचिन बहरनी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक बुजुर्ग की मारपीट के बाद मौत से जुड़ा हुआ मामला सामने आया है। पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। बताया जा रहा है कि एक युवक ने बुजुर्ग से बीड़ी पीने के लिए मांगी थी नहीं देने पर युवक नाराज हुआ और उसने बुजुर्ग के साथ मारपीट की थी। इसके बाद बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

PunjabKesari
प्राप्त जानकारी के अनुसार मनोहत नामक बुजुर्ग की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग को घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया था। जहां पर उनकी मौत हो गई है। जांच पड़ताल में बात सामने आई है कि क्षेत्र में ही रहने वाला एक करण नामक युवक द्वारा बुजुर्ग से बीड़ी पीने के लिए मांगी गई थी।

PunjabKesari
 बुजुर्ग ने बीड़ी देने से मना कर दिया इसके बाद बुजुर्ग की डंडे से पिटाई कर दी और घायल अवस्था में बुजुर्ग को राहगीरों द्वारा अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी फिलहाल पोस्टमार्टम कराया गया है। जो भी रिपोर्ट आएगी उस के अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ जिस व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है उसकी भी पुलिस तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News