MP News: डिप्टी रेंजर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वन विभाग की नावरा रेंज में थे पदस्थ...

4/18/2024 6:35:30 PM

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में आने वाले नेपानगर थाना क्षेत्र में अज्ञात कारण के चलते फॉरेस्ट विभाग के डिप्टी रेंजर ने आत्महत्या कर ली है। आपको बता दें कि ग्राम नावरा वन रेंज में पदस्थ डिप्टी रेंजर दिनेश नवाड़े ने फांसी लगा ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी दिनेश की पत्नी बैतूल के चिचोली में वनरक्षक है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते डिप्टी रेंजर ने यह कदम उठाया है। डिप्टी रेंजर अपने घर में फांसी के फंदे पर लटके मिले। गुरुवार की सुबह इसकी जानकारी सामने आई सूचना पर मौके पर वन अमला और वन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।


 बताया जा रहा है कि दिनेश नवाड़े का प्रमोशन भी होने वाला था वह नावरा रेंज में पदस्थ थे। नेपानगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डिप्टी रेंजर का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी ने सुसाइड करने की भी धमकी दी थी। 

PunjabKesari
घटना का पता चलते ही रेंजर कार्यालय पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए थे। पुलिस ने डिप्टी रेंजर के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मृतक के परिजनों को भी इस मामले की सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद पुलिस उनसे भी पूछताछ करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News