MP News: रामदास अठावले बोले - हम कांग्रेस और इंडी गठबंधन का बाजा बजाएंगे...

4/13/2024 10:38:14 AM

भोपाल। (विनीत पाठक): केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को भोपाल में पत्रकारों से चर्चा में अबकी बार 400 पार का नारा दोहराया। अठावले ने कहा कि विधानसभा चुनाव में एग्जिट पोल ने बीजेपी की हार दिखाई थी। लेकिन बीजेपी ने ऐतिहासिक 163 सीटें जीती। लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी। अठावले ने आगे कहा कि इस बार हमारा नारा 400 पार का है और 2034 में हमारा नारा 500 पार का होगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी और हम सब मिलकर कांग्रेस और इंडी गठबंधन का बाजा बजाएंगे। इसके साथ ही रामदास अठावले ने कांग्रेस पर डॉ भीमराव अंबेडकर का अपमान करने का आरोप भी लगाया। अठावले ने कहा कि बाबा साहब की अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली में जगह मिलना चाहिए थी ,पर जब उनकी मृत्यु हुई तो दिल्ली में जगह नहीं थी। 


इसलिए उनको मुंबई लाना पड़ा। अठावले ने कहा कि भाजपा ने बाबा साहब को सम्मान दिया और भी बहुत से काम बीजेपी ने किए हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कोई विषय नहीं है। कई विपक्षी नेता नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते हैं, लेकिन मोदी जी को जितना अपशब्द कहोगे उनके उतने वोट बढ़ेंगे। हम सब उनके साथ खड़े हैं। रामदास अठावले ने कहा कि राफेल पर राहुल गांधी ने हंगामा किया , फिर कोर्ट के कहने पर माफी मांगनी पड़ी । 

PunjabKesari
वहीं अरविंद केजरीवाल के मामले पर अठावले ने कहा कि ED के पास केजरीवाल और हेमंत सोरेन के खिलाफ सारे सबूत हैं। जो गलत काम करेंगे वह जेल जाएंगे और अच्छा काम करने वाले बेल पाएंगे। रामदास आठवले ने कहा कि लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि जिसकी सत्ता होती है मैं उसके साथ हो जाता हूं। लेकिन मामला उल्टा है मैं जिसके साथ होता हूं उसकी सत्ता आ जाती है। जब कांग्रेस के साथ था तो कांग्रेस की सत्ता आई और जब बीजेपी के साथ आ गया तो बीजेपी सत्ता में आ गई। कांग्रेस के मोदी सरकार के संविधान बदलने के आरोप पर अठावले ने कहा कि अगर बीजेपी सरकार संविधान बदलने का काम करेगी तो मैं बीजेपी का साथ छोड़ दूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News