उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से किया गिरफ्तार ,भेजा जेल ,जानिए क्या है पूरा मामला...

5/4/2024 12:54:39 PM

बड़वानी। (संदीप कुशवाह); मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी को बड़वानी जिला पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में भोपाल से गिरफ्तार किया है। खराड़ी बड़वानी जिले में डिप्टी कलेक्टर रह चुके हैं। एक महीने पहले उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ था। 2016 में भी खराड़ी बड़वानी जिले में एसडीएम रह चुके हैं। डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी ने इसी दौरान पीड़िता से दुष्कर्म कर उसे डराया धमकाता था। इस मामले में पीड़िता द्वारा चार दिन पूर्व खराड़ी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कराया गया। उसके बाद बड़वानी पुलिस भोपाल पहुंची और डिप्टी कलेक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari
 शुक्रवार दोपहर महिला थाने में उनके प्रकरण की फाइल तैयार कर पुलिस ने जिला न्यायालय में पेश किया। जहां से शाम को उन्हें केंद्रीय जेल भेजा गया। अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम के पद पर पदस्थ रह चुके है। वहीं बीते वर्ष डिप्टी कलेक्टर के रुप में बड़वानी में उनका स्थानांतरण हुआ था। हाल ही में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के पूर्व उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ है। अभयसिंह के खिलाफ एक महिला ने 29 अप्रैल को बड़वानी के महिला थाने में केस दर्ज कराया था। बड़वानी महिला थाने में प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा टीम बनाकर उनकी गिरफ्तारी के लिए भेजी गई। साइबर टीम की मदद से डिप्टी  कलेक्टर को भोपाल में पकड़ा गया है। 

PunjabKesari
डॉ. अभयसिंह खराड़ी पर बड़वानी में मामला दर्ज होते ही वो उज्जैन डिप्टी कलेक्टर के पद पर रहते हुए फरार हो गए थे। इसको लेकर बड़वानी से महिला थाना प्रभारी सहित चार सदस्यीय टीम उनकी तलाश में कई जिलों में पहुंची। हालांकि खराड़ी ने चालाकी दिखाते हुए अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर रखा था। उनकी तलाश में पुलिस टीम सबसे पहले धार पहुंची। वहां से इंदौर पहुंची। उसके बाद साइबर टीम की मदद से भोपाल में दबिश देकर गुरुवार रात गिरफ्तार किया। कुछ वर्ष पूर्व अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम के पद पर पदस्थ रह चुके है। बड़वानी में एसडीएम रहने के बाद बीते वर्ष ही प्रमोशन होकर उनको बड़वानी में डिप्टी कलेक्टर के रुप में भेजा गया था। इसके बाद उनका उज्जैन जिले में ट्रांसफर हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News