लोकसभा चुनाव 2024: साढ़े 3 फीट के समीउल्लाह ने डाला वोट, 3-3 फीट के भाई बहन भी आए साथ...

5/7/2024 2:53:38 PM

सीहोर (धर्मेंद्र राय) : मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। सीहोर जिला मुख्यालय के नजदीकी ग्राम मुगीसपुर के मतदान केंद्र में साढ़े तीन फीट के 56 वर्षीय समीउल्लाह खान, और तीन फीट के 65 वर्षीय हबीबुल्लाह और उनकी तीन फीट की बहन शाहेदा (68 वर्ष) ने भी मतदान किया। बताया गया है कि विदिशा लोकसभा और भोपाल लोकसभा के लिए सीहोर जिले में मतदान हो रहा है सोमवार को जिला मुख्यालय के नजदीकी ग्राम मुगीसपुर में मतदान केंद्र में साढ़े तीन फीट के 56 वर्षीय समीउल्लाह खान, और तीन फीट के 65 वर्षीय हबीबुल्लाह ने मतदान किया।

PunjabKesari

मुगीसपुर गांव में मतदान केंद्र पर उस समय सब लोग हैरान रह गए जब साढ़े तीन फिट और तीन फीट के दो मतदाताओं को अपने बीच पाया। मुगीसपुर निवासी समीउल्लाह खान की कद साढ़े तीन फीट है। वहीं, उनके बड़े भाई हबीबुल्लाह और उनकी बहन शाहेदा की कद महज तीन फीट है।

PunjabKesari

वही अनेक मतदान केंद्रों पर मतदाताओं में भारी उत्साह देखने को मिला गर्मी का दौर है। इसलिए सुबह से ही मतदान केंद्रों पर मतदाता मतदान करने के लिए पहुंचे। केंद्रों पर लंबी कतारे भी कई जगह देखने को मिली। वही एमपी के राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने ग्रह ग्राम जमोनिया हटे सिंह में मतदान किया और सभी से मतदान करने की अपील की। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान जारी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News