बी श्रीनिवास पर सिंधिया करारा हमला, बोले- जो भारत की विचारधारा- मान सम्मान का उल्लंघन करेंगे उन्हें जनता सबक सिखाएगी

4/15/2023 6:05:54 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य ने ग्वालियर में केंद्र सरकार की जमकर प्रशंसा की और कांग्रेस नेता बी श्रीनिवास को आड़ों हाथे लिया। बी श्रीनिवास द्वारा सिंधिया को राहुल गांधी पर किए गए कमेंट पर गजनी बताए जाने पर सिंधिया ने कहा कि मैं किसी की टिप्पणी पर टिप्पणी नहीं करता हूं मेरा मानना है कि जो लोग भारत की विचारधारा और मान सम्मान का उल्लंघन करेंगे तो जनता भी उन्हें सबक सिखाएगी। सिंधिया दो दिवसीय प्रवास पर आज ग्वालियर पहुंचे और यहां एयरपोर्ट से भिण्ड में विद्युत महकमे की नई योजना के शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हुए। सिंधिया कल ग्वालियर में होने वाले भाजपा के बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती पर होने वाले महाकुंभ में भी शिरकत करेंगे।

PunjabKesari

सिंधिया के यहां एयरपोर्ट पर पहुंचने पर भाजपा नेताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। सिंधिया ने उर्जा विभाग द्वारा भिण्ड में किए जा रहे कार्यों को बडी सौगात बताया और कहा कि इस योजना से भिण्ड जिले को काफी लाभ होगा।

सिंधिया ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि ग्वालियर में कल भाजपा द्वारा बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में महाकुंभ का एतिहासिक आयोजन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अनुसूचित जाति के विकास के लिए कई कार्य किए गए हैं। बाबा साहेब अंबेडकर के सूर्योदय और स्वराज के सपने को भी भाजपा पिछले 9 वर्षों में पूर्ण करने का प्रयास कर रही है।

कांग्रेस नेता बी श्रीनिवास द्वारा सिंधिया को राहुल गांधी पर किए गए कमेंट पर गजनी बताए जाने पर सिंधिया ने कहा कि मैं किसी की टिप्पणी पर टिप्पणी नहीं करता हूं मेरा मानना है कि जो लोग भारत की विचारधारा और मान सम्मान का उल्लंघन करेंगे तो जनता भी उन्हें सबक सिखाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News