MP News: केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात...

3/23/2024 2:54:48 PM

भोपाल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासी दलों के नेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अरविंद केजरीवाल को लेकर बयान सामने आया है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है।

 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जिनके ऊपर इतना बड़ा इल्जाम लगा है। उन्हें नैतिकता के आधार पर पद छोड़ देना चाहिए। आप जनता की राजनीति नहीं बल्कि कुर्सी की राजनीति करते हैं। आपको बता दें की केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना - शिवपुरी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। केंद्रीय मंत्री सिंधिया लगातार अपने क्षेत्र में लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की अदालत ने  22 मार्च को आबकारी नीति मामले में 28 मार्च तक ED की हिरासत में भेज दिया है। ED ने कोर्ट में दावा किया था कि कथित आबकारी घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री होने का फायदा उठाया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री की ओर से इस पर सीनियर एडवोकेट अभिषेक सिंघवी का कहना है कि ईडी ने राजनीतिक प्रतिशोध के लिए पीएमएलए के तहत अपने अधिकार का दुरुपयोग किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News