ट्रक ड्राइवर से लूट करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, बीच रास्ते में दिया था वारदात को अंजाम

7/31/2022 4:19:28 PM

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र में भावावड़ी रोड पर एक ट्रक में डकैती डालने वाले आरोपियों को शिवपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना 7 दिन पहले की है। जिसमें सुखाया थाना में फरयादी ने पुलिस से शिकायत की थी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस को फरयादी देवेंद्र धाकड़ ने थाना में आकर रिपोर्ट लिखाई थी कि वह ट्रक में भाड़ा लेकर आया था।

PunjabKesari

वह अपने गांव के पास हाईवे किनारे भावावडी रोड पर अपने साथी वीरेन्द्र धाकड़ के साथ ट्रक की केबिन में बैठा था। तभी झांसी की तरफ से एक सफेद कलर की मारुति बेन में सवार कुछ लोग आये। उनमें से 4 लोग उतरे और केबिन में जबरदस्ती चढ़ गये। बदमाशों ने फरियादी से मेरा पैन और वोटर, एटीएम कार्ड, जेब में रखे 6 हजार रूपये, चांदी का ब्रासलेट, मोबाइल, ड्रायविंग लायसेंस, इसके साथ ही ट्रक की तिजोरी में रखे 75 हजार रूपये नगदी डकैती की थी।

शिवपुरी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। जिसके बाद एसपी राजेश सिंह ने सुप्रीम पुलिस कंट्रोल रूम में डकैती का खुलासा करते हुए जानकारी दी कि 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News