बागेश्वर सरकार के भाई शालीग्राम ने महिलाओं से घर में घुसकर की मारपीट, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

Saturday, Jun 01, 2024-01:01 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया): बागेश्वर धाम के पीठाधीरेश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालीग्राम एक बार फिर विवादों में हैं। आरोप है कि उन्होंने अपने साथियों के साथ एक महिला के घर में घुसकर मारपीट की और घर की महिलाओं को पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने शालीग्राम समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि शालिग्राम व तीन लोगों पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, जीतू तिवारी नाम के शख्स के घर में घुसकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालीग्राम और उसके गुर्गों ने हमला कर दिया। शालीग्राम नशे में धुत था और उसके साथियों के हाथों में लाठी, डंडे थे।

PunjabKesari

वह साथियों के साथ पंडित जगत तिवारी के घर में दिनदहाड़े घुसकर गाली गलौज करने लगे। परिवार के लोगों ने विरोध किया तो पिटाई कर दी। उनके साथ आए लोग पूरे परिवार पर टूट पड़े। घर में मौजूद परिवार के 16 सदस्य घायल हुए हैं।

PunjabKesari

बमीठा थाना के निरीक्षक पुष्पक शर्मा ने बताया कि शालिग्राम व तीन लोगों पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वीडियो से अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News