माफियाओं पर सख्त हुई शिवराज सरकार, सीएम बोले- अपना बोरिया बिस्तर बांध ले भू-माफिया

12/3/2020 4:02:03 PM

भोपाल(इजहार) प्रदेश के माफिया और गुंडो को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह सख्त नजर आ रहे हैं। इंदौर, जबलपुर समेत प्रदेश के कई नामी गुंडों बदमाशों के ऊपर कार्रवाई करके प्रशासन ने उनके बंगले और अवैध कब्ज़े गिराए हैं। सरकार के ऐसे रैवैये से जहां एक तरफ गुंडों और बदमाशों में अफ़रा-तफरी मच हुई है, वहीं दूसरी तरफ सीएम सिंह चौहान ने माफियाओं को अल्टीमेटम दिया है। जिसके साथ ही सरकार और प्रशासन की मंशा साफ़ जाहिर हो गई है।

PunjabKesari

माफियाओं को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश के सभी तरह के भू माफिया अपना बोरिया बिस्तर लेकर भाग जाए। क्योंकि शिवराज सरकार प्रदेश के माफियाओं, गुंडों, बदमाश, दादा, पहलवान सहित सभी तरह के असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेंगी।

सिवनी में भू- माफिया के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर, 5 एकड़ जमीन को कराया गया  सख्ती से मुक्त - bulldozer run land mafia farm house seoni 5 acres land  made strictly free

सीएम ने आगे कहा कि सज्जन लोगों के लिए भाजपा सरकार फूल की तरह कोमल है लेकिन बदमाशों के लिए बज्र की तरह कठोर है। ऐसे में सहकारिता क्षेत्र से जुड़े माफियाओं को सरकार नहीं छोड़ेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

static