रोता हुआ मुख्यमंत्री अच्छा लगता है क्या...शिवराज का देवरी की जनता से सवाल, मंच से बोले- मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं...

11/3/2023 1:55:18 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर के देवरी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी बृज बिहारी पटेरिया के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान  उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री बने तो रोते रहते थे, कहते थे कि मामा खजाना खाली कर गया। क्या रोते हुए मुख्यमंत्री अच्छा लगता है।

PunjabKesari

देवरी की उपज मंडी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मैं सरकार नहीं चलाता परिवार चलाता हूं और पूरा मध्य प्रदेश मेरा परिवार है। लाडली लक्ष्मी योजना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि पैसा आत्मविश्वास देता है और सम्मान भी देता है। मेरी बहनों आपके मैंने मान दिया है, सम्मान दिया है। उन्होंने कहा ऐसा कोई भाई नहीं होगा, जिसकी एक करोड़ 32 लाख बहनें हो। उन्होंने कहा कि जो बहनें इस योजना से वंचित रह गई हैं। उनके नाम भी पोर्टल खोलकर जोड़ दिए जाएंगे 1250 रुपए से बढा कर 1500 कर दिया जाएगा और उनकी कोशिश रहेगी कि बहनों के लिए हर महीने 10000 खाते में पहुंचे। महिला सशक्तिकरण मेरा मिशन है मेरा मिशन है 15 लाख बहनें लखपति दीदी बन चुकी हैं और आगे आने वाले 5 सालों में हर दीदी लखपति दीदी हो गई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि उन्होंने मैं हमेशा मां बेटियों को सम्मान की नजरों से देखा है। बहनों के लिए लाडली बहन योजना के तहत पहले 1000 सरकारी कर्मचारियों की सैलरी की तरह बहनों के खाते में आते हैं।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि बहनों भाइयों यह बताओ कि कांग्रेस ने कभी पैसा दिया था क्या? कमलनाथ मुख्यमंत्री बने तो रोते रहते थे। कहते थे कि मामा खजाना खाली कर गया है, क्या रोने वाला मुख्यमंत्री अच्छा लगता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आगे बोलते हुए कहा देवरी की सभा में कहता हूं कि मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं है। दिल में तड़प होती है तो पैसे का इंतजाम हो जाता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मामा वचन देने आया है कि देवरी से भाजपा का विधायक बनाओ, सिंचाई व्यवस्था में कोई कसर नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक हर्ष यादव कहते थे कि सरकार नहीं है क्या करूं।

PunjabKesari

पत्रकारों का मंच टूटा

मुख्यमंत्री की चुनावी सभा के दौरान पत्रकारों के लिए बनाया गया मंच अचानक टूट कर गिर गया और पत्रकार दब गए, कुछ पत्रकारों को चोटें भी आई, कुछ के मोबाइल भी टूट गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News