CM शिवराज ने गृह ग्राम के लिए खोल दिया विकास का पिटारा, गौरव दिवस के मौके पर कर दी सौगात

1/29/2023 1:21:18 PM

सीहोर (अमित शर्मा): नर्मदा जयंती (narmada jayanti 2023) के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shviraj singh chauhan) के गृह ग्राम जैत में आज गौरव दिवस (gaurav diwas 2023) मनाया गया। गौरव दिवस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सपत्नीक मुख्य रूप से उपस्थित रहे। यहां मुख्यमंत्री ने सबसे पहले नर्मदा घाट पर पहुंचकर मां नर्मदा की पूजा अर्चना और आरती की। गौरव दिवस के मौके पर विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

PunjabKesari

सीएम की लोगों से अपील, अपने-अपने गांव में गौरव दिवस मनाओं  

जैत के गौरव दिवस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गांव के बुजुर्ग एवं सम्मानीय लोगों का सम्मान किया। साथ ही खेल प्रतिभागियों के विजेताओं को भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुरस्कार बांटे। इसके साथ में विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को लाभान्वित किया। इस दौरान मंच से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने क्षेत्र के लोगों से अपील की। अपने-अपने गांव का गौरव दिवस भी मनाए।

सीएम ने लोगों को दिलाया संकल्प 

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जैत गांव में खेल स्टेडियम एवं कंपोजिट पंचायत भवन बनाने की घोषणा की है। सभी पंचायत भवन में राशन की दुकान, एटीएम और स्वास्थ्य सेवा आदि सुविधाएं एक ही भवन में रहेंगी। गौरव दिवस पर मुख्यमंत्री ने गांव और आसपास के क्षेत्र वासियों को पांच मुख्य संकल्प दिलाया कि गांव में बेटियों का सम्मान करेंगे, गांव को नशा मुक्त बनाएंगे, जन्मदिन पर गांव में पेड़ पौधे लगाएंगे, गांव को साफ सुथरा रखेंगे गांव में बिजली पानी की बचत करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्रामीणों को गौरव दिवस की शुभकामनाएं दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News