मोहर्रम जुलूस में लगे सर तन से जुदा के नारे, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर रही जांच

8/12/2022 1:32:44 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): नूपुर शर्मा के समर्थन में टिप्पणी करने वाले कन्हैया की हत्या के बाद आज भी सर तन से जुदा के नारे थमने का नाम नहीं ले रहा। मध्यप्रदेश के खंडवा में  बुधवार रात में निकले मोहर्रम के जुलूस के दौरान जब ताजियों को विसर्जन करने के लिए के ले जाया जा रहा था। तब सर तन से जुदा के नारे लगाए। भीड़ में बुजुर्ग और युवाओं भी थे। तब जलेबी चौक के पास जुलूस में मौजूद भीड़ ने सर तन से जुदा-  सर तन से जुदा के नारे लगाए। जिस वक्त यह नारे लगाए जा रहे थे। तब कई पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे। पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है और पहचान के बाद मामला दर्ज करने की बात कह रही है।

 

वायरल हो रहा है वीडियो बुधवार के दिन निकाले गए मोहर्रम के जुलूस का बताया जा रहा है। इसमें कुछ लोग सर तन जुदा के नारे लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो खंडवा के जलेबी चौक क्षेत्र का है। देर रात जब ताजियों का चल समारोह विसर्जन के लिए जा रहा था। उसी दौरान जलेबी चौक के पास कुछ युवाओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि युवाओं की टोली नारे लगा रही है। जिसमें युवा कहते नजर आ रहे हैं कि गुस्ताखे नबी की एक ही सजा सर तन से जुदा सर तन से जुदा। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त नारेबाजी हो रही है वहां पुलिस भी मौजूद है। बावजूद इसके किसी ने नारेबाजी कर रहे युवाओं को रोकने की कोशिश नहीं की। उसी दौरान किसी ने यह वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

PunjabKesari

वायरल वीडियो को लेकर खंडवा नगर पुलिस अधीक्षक पूनम चंद यादव ने बताया कि एक वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है। जिसकी हम जांच कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है। वीडियो सही पाए जाने पर आपराधिक धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा। बता दें कि भाजपा के पूर्व नेता नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद राजस्थान में एक कन्हैया नाम के शख्स की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। उस समय जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें भी इसी तरह की नारेबाजी करते हत्यारे नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News