MP News: थाना प्रभारी की कार ने सफाईकर्मी को कुचला, ढलान पर लुढ़की कार, दो थानेदार सस्पेंड..

Monday, May 27, 2024-12:58 PM (IST)

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में थाना प्रभारी की कार ढलान पर आगे की तरफ चली गई और एक सफाई कर्मचारी को कुचल दिया। आपको बता दें की सफाई कर्मचारी के हाथ और पैर में चोट आई है। वह अस्पताल में भर्ती है और उसका अभी इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर कार का हैंडब्रेक लगाना भूल गया था। घटना सागर जिले के सिविल लाइन क्षेत्र की है इस मामले में रविवार को एसपी ने देवरी और महिला थाने के प्रभारियों को सस्पेंड कर दिया है।

PunjabKesariट्रेनिंग में नहीं पहुंचे थे दोनों थाना प्रभारी...

 स्कॉर्पियो कार देवरी थाना प्रभारी की बताई जा रही है। देवरी और महिला थाना प्रभारी रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गए थे। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक जुलाई से लागू होने जा रहे नए कानून की जिला मुख्यालय पर ट्रेनिंग चल रही है। 25 मई को महिला थाने के प्रभारी आनंद और देवरी थाना प्रभारी रोहित ट्रेनिंग में नहीं पहुंचे और उनकी स्कॉर्पियो से एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को मिली थी।

PunjabKesariकार का हैंडब्रेक लगाना भूल गया ड्राइवर

 स्कॉर्पियो कार का हैंडब्रेक लगाना ड्राइवर भूल गया। इसके बाद स्कॉर्पियो कार धीरे-धीरे आगे की तरफ चली गई और सफाई कर्मी प्रदीप को टक्कर मार दी। इस मामले पर एसपी अभिषेक तिवारी ने देवरी थाना प्रभारी रोहित और महिला थाने के प्रभारी आनंद सिंह को सस्पेंड कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News