खेत में नवजात बच्ची मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कब्जे में लेकर अस्पताल के SNCU वार्ड में कराया भर्ती

12/18/2019 3:34:25 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। कड़ाके की ठंड में खेत में एक नवजात बच्ची मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को अपने कब्जे में लिया और जिला अस्पताल ले आई है। बच्ची को अस्पताल के जहां उसे भर्ती कराया है और एसएनसीयू वार्ड में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम दालौन के नाथपुराव का है। जहां नाले के पास अबोध बच्ची खेत में पड़ी मिली है। जहां टीआई विनायक शुक्ला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर बच्ची को जिला अस्पताल लेकर आए। साथ ही बच्ची के माता-पिता परिजनों की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

सिविल लाइन थाना क्षेत्रान्तर्गत सटई रोड स्थित नाथन के पुरवा पर एक नाले के पास नवजात बच्ची जो की डॉक्टर की जांच में एक दिन की बताई जा रही। डॉक्टर रिषि दुबेड़ि ने बताया कि सिविल लाइन थाने के आरक्षक कमलेश मिश्रा ने लेख करके बताया कि खेत पर काम कर रहे तुलसीनाथ ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद मौके पर 100 डायल और सिविल लाइन टीआई विनायक शुक्ला सहित उनकी टीम ने मौके पर पहुंची। जहां 100 डायल के साथ तुलसीनाथ और उनकी पत्नी रीना नाथ नवजात बच्ची को साथ लेकर जिला अस्पताल आईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News