VIDEO: दो साल पहले दी थी 12वीं की परीक्षा, रिजल्ट नहीं आया तो टावर पर चढ़ा छात्र

8/24/2018 3:22:15 PM

भिंड : जिले के देहात थाना क्षेत्र में स्थित कलेक्ट्रेट के अंदर एक युवक गुरुवार देर शाम दो सौ फीट ऊंचे स्वान नेटवर्क के टावर पर चढ़ गया। युवक के टावर पर चढ़ने की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और युवक के पिता को भी बुलवा लिया गया। जिसके बाद उसे टावर से उतारने की कोशिश की जाने लगी। जब युवक के से ऐसा करने की वजह पूछी तो मामला हैरान करने वाला था।

PunjabKesari

दरअसल सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में रहने वाले प्रदीप कुशवाहा ने दो साल पहले स्वरूप विद्या निकेतन स्कूल से 12वीं की परीक्षा दी थी, लेकिन परीक्षा के बाद इस छात्र की कॉपी नहीं मिली। जिसके चलते प्रदीप पर परीक्षा केंद्र प्रभारी ने कॉपी चोरी किए जाने का मामला दर्ज करवा दिया और इसके बाद दो साल से उसका 12वीं का रिजल्ट नहीं आया। रिजल्ट रुकने से आगे की पढ़ाई न होने और नौकरी न लग पाने से प्रदीप परेशान है। उसका आरोप है कि उसने तो कॉपी जमा कर दी थी लेकिन परीक्षा केंद्र प्रबंधन ने कॉपी गुम कर दी है और उल्टा उस पर फर्जी मामला दर्ज करवा दिया। प्रदीप का कहना है कि कई शिकायतें करने के बाद भी उसे न्याय नहीं मिला इसलिए वह टावर पर चढ़ा है।


PunjabKesari

इस दौरान पुलिस प्रशासन के लोगों के साथ-साथ प्रदीप के पिता भी बेटे से नीचे उतरने की गुहार लगाते रहे, लेकिन इसके बाद भी छात्र नहीं माना। काफी देर बाद एसपी ने मोबाइल पर छात्र से बात की और उसकी पूरी मदद करने का आश्वासन दिया उसके बाद वह रात 12 बजे टावर से नीचे उतरा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News