कैबिनेट मंत्री ने क्रिकेट टूर्नामेंट का किया आयोजन, क्रिकेटर संदीप पाटिल ने की शिरकत

2/13/2019 6:45:37 PM

सिवनी: प्रदेश के सुविधा विहीन जिलों ओर नगरों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में क्रिकेट को बढ़ावा देने के मकसद से मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रदीप जैसवाल ने आल इंडिया स्तर की लेदर बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन वारासिवनी नगर में करवाया। जिसमें भारत की कई नामचीन टीमों ने भाग लिया। जो टीमे इस क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल हुई। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में चारचांद लगाने के लिए मंत्री प्रदीप जैसवाल ने 83 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य संदीप पाटिल को आमंत्रित किया।

PunjabKesari

वर्ल्ड कप के जीत की पहली अनुभूति कराने वाले इस नायक की एक झलक पाने के लिए हज़ारो की संख्या में जनसैलाब उमड़ पड़ा। संदीप पाटिल ने भी फाइनल मुकाबले का भरपूर मज़ा लिया और फाइनल मुकाबले की सरताज बानी टीम सिवनी बॉयज सिवनी खिलाड़ियों के कलात्मक और बेहतर खेल प्रदर्शन को देखकर वो अपने आप को रोक नही पाए और मंच से उतरकर सिवनी बॉयज सिवनी के खेमे में जा पहुंचे।

PunjabKesari

इस प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले की विजेता टीम सिवनी बॉयज को प्रोत्साहन के तौर पर 1 लाख 11 हज़ार रुपए की राशि दी गई। वहीं उपविजेता टीम नागपुर को 77 हज़ार रुपए की राशि भी चैम्पियन ट्राफी के साथ प्रदान की गई।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News