अक्षय कांति बम की शोक सभा का आयोजन, कांग्रेसियों ने जमकर की नारेबाजी

5/2/2024 1:23:29 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में इंदौर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर आखिरी समय में अपना फॉर्म वापस लेने वाले अक्षय कांति बम को लेकर कांग्रेसियों की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। रोजाना कांग्रेस नेताओं द्वारा अक्षय बम के खिलाफ जुबानी हमले जारी है। वही अब कांग्रेसियों ने शोक सभा का आयोजन कर अक्षय बम का विरोध किया है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अक्षय बम और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने लोकतंत्र की हत्या की है। भाजपा नेताओं ने अक्षय बम से लोकसभा उम्मीदवारी का नाम वापस करा कर एवमं उसे भाजपा की सदस्यता दिलवा कर लोकतंत्र की हत्या की है। इसलिए कांग्रेस ने तीसरे का कार्यक्रम और शोक सभा का आयोजन किया और अपना विरोध जाहिर किया है। इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा अक्षय बम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। कांगेस नेताओं का कहना है कि इंदौर में जो भी हुआ वह पूरे देश की जनता ने देखा है और इससे भाजपा की छवि जनता के बीच खराब हुई है जिसका खामियाजा भाजपा को लोकसभा में उठाना पड़ेगा। विरोध के दौरान एक पोस्टर में अक्षय कांति बम को गद्दार की उपाधि दी गई थी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कांग्रेस कैंडिडेट अक्षय बम ने नाम वापसी के आखिरी दिन भाजपा नेताओं के साथ जाकर अपना नामांकन फॉर्म वापस ले लिया था और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए थे। अचानक हुए इस घटनाक्रम से पूरी कांग्रेस सकते में आ गई और अब कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार बयानबाजी कर इसका विरोध किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News