MP News: अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील...

5/3/2024 12:28:08 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग 7 मई को होने जा रही है जिसमें मध्य प्रदेश के भी कई जिलों में मतदान होगा। इसके साथ ही बात करें इंदौर की तो इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी रहे अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस लेकर बीजेपी में शामिल हो गए और इंदौर में कांग्रेस का कोई भी उम्मीदवार मैदान में नहीं है। जिससे कांग्रेस हताश है इसी कड़ी में कांग्रेस ने नोटा के पक्ष में अभियान शुरू किया है।

PunjabKesari
 आपको बता दें इंदौर शहर में कांग्रेस का कोई भी प्रत्याशी अब आधिकारिक रूप से मैदान में नहीं है वहीं कांग्रेस ने किसी भी निर्दलीय को भी सपोर्ट नहीं दिया है। अक्षय कांति बम द्वारा नामांकन वापस लेकर भाजपा ज्वाइन करने के बाद से कांग्रेस नोटा के पक्ष में वोट देने की अपील कर रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने इंदौर में मुहिम शुरू की है कांग्रेसी जगह-जगह जाकर नोटा को वोट देने की अपील कर रहे हैं। शहर कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने बताया कि यह कांग्रेस की लड़ाई नहीं है यह भाजपा और जनता की लड़ाई है।

PunjabKesari
जिस तरीके से भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है। कांग्रेस के प्रत्याशियों का अपहरण कर रही है मैंने कई माफिया देखे लेकिन इस तरीके के माफिया भाजपा में पहली बार देखने को मिले हैं। इसीलिए इंदौर की जनता किसी पार्टी को वोट नहीं करेगी वह नोटा को वोट देगी और कांग्रेस हर क्षेत्र में जाकर उनसे अपील करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News