इंदौर में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, अक्षय बम का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी...

4/29/2024 7:20:40 PM

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन फॉर्म वापस ले लिया। इसके बाद सियासत गरमा गई है। इंदौर में सोमवार को महिला कांग्रेस नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की है। महिला कांग्रेस नेताओं ने अक्षय बम का पुतला दहन कर विरोध जताया महिला कांग्रेस नेताओं ने नकली नोटों का हार पुतले को पहनाया और फिर उसमें आग लगा दी। इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने सोमवार को अपना नामांकन वापस ले लिया।

PunjabKesari
 इसके बाद महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकार चौराहा पर उनका पुतला जलाया और आरोप लगाया है कि यह पूरा मामला लालच का है और यह पूरा षड्यंत्र है। महिला कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अक्षय बम को उन्होंने जाल में फसाया है। अक्षय कांति बम के नाम वापसी के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच मंथन तेज हो गया है और पार्टी ने प्लान बी पर काम शुरू कर दिया है।


 बताया जा रहा है कि कांग्रेस के बड़े नेता इंदौर के घटनाक्रम को लेकर अब निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन देने के लिए प्लान बी बना रहे है और कांग्रेस ने निर्दलीय प्रत्याशियों के नाम भी मांगे हैं। जो निर्दलीय प्रत्याशी कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ा होगा कांग्रेस की तरफ से अब उसको समर्थन दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News