इंदौर में एक महिला ने अपने पति और उसकी प्रेमिका की प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या

4/17/2024 4:26:34 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक महिला ने अपने पति और उसकी प्रेमिका की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली आत्महत्या से पहले महिला ने अपने हाथों पर मराठी में एक सुसाइड नोट भी लिखा जिस में पति और प्रेमिका का जिक्र करते हुए उनसे प्रताड़ित होकर आत्महत्या करने की बात लिखी हुई है इस मामले में सुसाइड नोट और मृतिका के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने पति और उसकी प्रेमिका पर मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की प्रेमिका अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।


यह मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की पॉश टाउनशिप का ही। यहाँ पर रहने वाली महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति और उसकी प्रेमिका पर एफआइआर दर्ज की है। महिला ने खुदकुशी के पूर्व अपने बाएं हाथ पर मराठी में एक  सुसाइड नोट लिखा है। उसने दोनों के विरुद्ध प्रताड़ना के आरोप लगाए थे।घटना बायपास स्थित सिल्वर स्प्रिंग फेस-2 की है। जहां 40 वर्षीय कविता पाटिल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजन घर पहुंचे तो पता चला कविता ने बाएं हाथ पर सुसाइड नोट लिखा है। उसने पति पंकज पाटिल और उसकी प्रेमिका नम्रता पर आरोप लगाए हैं ।पुलिस ने इस मामले में पंकज और नम्रता के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।

PunjabKesari
पुलिस ने देर रात पंकज को हिरासत में भी ले लिया। वहीं मोके पर पहुंचे मृतिका के परिजनों ने पुलिस को  बताया कि कविता ने कुछ दिनों पूर्व बताया था कि पंकज से परेशान है। उसके टाउनशिप में रहने वाली नम्रता से अवैध संबंध है। दोनों के कारण कविता परेशान चल रही थी। और इसी कारण उसको ऐसा कदम उठाना पड़ा। उसने बाएं हाथ पर पूरा सुसाइड नोट लिखा। पंकज और नम्रता के बारे में सारी बातें लिखी जो उसे पता थीं। सुसाइड नोट मराठी में लिखा है। कविता की दो बेटियां है। एक बेटी इंदौर और दूसरी पुणे में पढ़ रही है। सूचना मिलने पर बेटी भी इंदौर पहुंच गई। फिलाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News