बांदकपुर के जागेश्वर नाथ धाम में महाशिवरात्रि की धूम, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने परिवार समेत किए दर्शन

3/1/2022 12:43:11 PM

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): दमोह के  जागेश्वर नाथ धाम बांदकपुर में महाशिवरात्रि के पर्व पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने सुबह 4 बजे सपरिवार पहुंचकर अभिषेक किया। देव जागेश्वर नाथ धाम बांदकपुर में महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जाता है। यही वजह रही कि सुबह 4 बजे पट खुलने के साथ है। केंद्रीय मंत्री मंदिर में पहुंचे और भगवान जागेश्वर नाथ का सपरिवार अभिषेक किया। उनके साथ उनकी पत्नी पुष्प लता पटेल उनके बेटे और पुत्री मौजूद थे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। यहां बियरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कोरोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह भी मौजूद रहे।

PunjabKesari

आज सारे दिन जागेश्वर धाम बांदकपुर में भक्तों की भीड़ रहेगी और रात में शिव पार्वती विवाह संपन्न होगा। वहीं अगर हम महाशिवरात्रि पर आने वाले भक्तों की बात करे तो यहां जागेश्वर नाथ धाम बांदकपुर में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा है। हजारों की संख्या में कांवडिया मां नर्मदा का जल लेकर पहुंचे है। आज सुबह से ही  एक से श्रद्धालुओं के बांदकपुर पहुंचने का सिलसिला बना हुआ है। भगवान जागेश्वर नाथ का अभिषेक करने शिवभक्तों की लम्बी लम्बी कतारें लगी हुई है।
PunjabKesari

दमोह पुलिस  ने भी बेहतर चाक चौबंद व्यवस्थायें की है जहां मंदिर में पश्चिमी द्वार से प्रवेश  किया गया है।  सीसीटीवी कैमरों से रखी जा रही निगरानी विशेष पुलिसबल के साथ पुलिस के आलाधिकारी मौजूद हैं। बांदकपुर के तीन किमी पहले से ही पुलिस  ने बैरीकेट्स लगा दिए थे ताकि बड़े वाहनों का प्रवेश बंद हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News