ड्राइवर को नींद की झपकी आई और यात्रियों से भरी बस 50 फीट ऊंचे पुल से गिर गई, अब तक 22 की मौत, PM मोदी, CM शिवराज ने जताया दुख

5/9/2023 12:23:06 PM

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में हुए बस हादसे में अब तक 22 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसा डोंगरगांव पुल के बास हुआ जहां अनियंत्रित होकर बस पुलिया से नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि हादसा बस चालक को नींद की झपकी आने के कारण हुआ। बस में करीब 70-80 यात्री मौजूद थे जिनमें से अब तक करीब 22 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 6 महिलाओं समेत 3 बच्चे शामिल हैं। वहीं, 20 से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है। जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस इंदौर से डोंगरगांव जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक, बस खरगोन में टेमला मार्ग पर दसंगा के पास जैसे ही पहुंची कि चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बस रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी ।  जिसके बाद आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई और बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत ही एम्बुलेंस बुलाई।

हादसे पर पीएम मोदी, सीएम शिवराज, अमित शाह ने जताया दुख

खरगोन बस हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान, पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गहरा शोक व्यक्त किया है। वहीं घायलों के इलाज के लिए राज्य सरकार को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए हैं।

SDM ने बताया कि हादसा जिला मुख्यालय से करीब 34 किलोमीटर दूर ऊन थाना क्षेत्र के डोंगरगांव के समीप हुआ। फिलहाल बस चालक का पता नहीं चल पाया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक ऐसा प्रतीत होता है कि ड्राइवर को नींद का झपकी आ गई और बस अनियंत्रित होकर पलट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News