5 करोड़ के गहने पहन रथ पर सवार होकर निकली किन्नरों की गुरु, रखवाली में पुलिस और बाउंसर भी तैनात, देखते रह गए लोग

12/25/2021 4:07:13 PM

विदिशा(अभिनव चतुर्वेदी): किन्नरों की गुरु मां सुरैया 5 करोड़ के गहनें पहन गलियों में गाजे बाजे के साथ निकली तो लोग देखते ही रह गए। विदिशा में निकली इस अद्भुत शोभा यात्रा में किन्नरों ने भी बेशकीमती गहने पहन रखे थे। 10 किलो सोने के गहने पहन रथ पर बैठी गुरु मां का रौब देखते ही बनता था। सज धज कर गाजे बाजे के साथ ये किन्नर रथ जहां से भी गुजरे लोग उन्हें देखते ही रह गए। किन्नर डीजे के साथ नाच गा रहे थे। इस शोभायात्रा की सुरक्षा में दो दर्जन पुलिसकर्मियों के साथ-साथ कई बाउंसर भी तैनात थे।

PunjabKesari

विदिशा में किन्नर समाज का राष्ट्रीय सम्मेलन 15 से 24 दिसंबर तक मंगलामुखी किया गया था। कार्यक्रम शहर के विनायक वैकूंट हॉल में आयोजित था। इसी के चलते शुक्रवार को उनकी शोभायात्रा निकली। सम्मेलन में देश के अलग-अलग इलाकों से किन्नर शामिल हुए। इस दौरान भोपाल के मंगलवारा की किन्नर गुरु सुरैया राजसी ठाठ के साथ बग्घी पर सवार हुईं।

PunjabKesari

सोने के गहनों से सजी सुरैया चमचमा रही थी। उन्होंने सोने का मुकुट, सोने के कड़े, गले में हार और पैरों में जवाहरात पहने हुए थे। जिनकी कीमत लगभग 5 करोड़ थी, और वजह 10 किलो था। उसकी सुरक्षा में पुलिस और बाउंसर तैनात थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News