बदमाश भय्यू सुरीला रासुका के तहत गिरफ्तार, पुलिस ने शहर में निकाला जुलूस

5/13/2022 6:51:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से शहर में लगातार आपराधिक घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है। वही पुलिस भी अब सतर्क नजर आने लगी है और लगातार बदमाशों पर लगाम कसती नजर आ रही है। इसी कड़ी में इंदौर की खजराना थाना पुलिस ने अपने क्षेत्र के कुख्यात एवं लिस्टेड बदमाश का क्षेत्र में जुलूस निकाला। इस दौरान लिस्टेड बदमाश अलग अलग अंदाज में पुलिस से माफी मांगता नजर आ रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, खजराना पुलिस ने देर रात भय्यू सुरीला नामक लिस्टेड बदमाश को गिरफ्तार किया और उसका जुलूस उसी जगह निकाला जहां उसकी तूती बोलती थी। इस दौरान लिस्टेड बदमाश अलग-अलग तरह के नारे भी लगा रहा था तो वहीं कह रहा था कि अपराध करना पाप है पुलिस हमारी बाप है। बता दें लिस्टेड बदमाश पर 32 से अधिक अपराध दर्ज है और वह क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटनाओं को भी अंजाम देता रहता था। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी एहसान उर्फ भय्यू सुराला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर 10000 का इनाम भी घोषित किया हुआ था। आरोपी लगातार पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी क्षेत्र में ही घूम रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और उसका क्षेत्र में जुलूस निकाल दिया।
PunjabKesari

बता दे पिछले दिनों आरोपी ने क्षेत्र में रहने वाली एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया था और उसके सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गया था और उसी के बाद से आरोपी को पुलिस तलाश रही थी। वही कुख्यात बदमाश लगातार विभिन्न क्षेत्रों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में जुटा हुआ था वही आरोपी ने तराना के भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर भी उसने प्राणघातक हमला किया था फिलहाल मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। आरोपी सलमान लाला को एक वीडियो वायरल कर उसने चैलेंज किया था।
PunjabKesari

बता दे कुख्यात बदमाश भय्यू सुरीला ने कुख्यात गैंगस्टर सलमान लाला को एक वीडियो वायरल कर चैलेंज किया था। वीडियो में भय्यू सुरीला ने सलमान लाल को चैलेंज करते हुए कहा था कि बदमाश बनने का काफी शौक है तो एक बार हमारे सामने आए और पुलिस के द्वारा लगातार भय्यू सुरीला के फेसबुक और सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजरें जमाए हुए थे और जैसे ही पुलिस को उसकी लोकेशन के बारे में जानकारी मिलती थी तो पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग जगह पर उसकी तलाश में जुट जाती थी फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News