चाचा ससुर के साथ भागने का खौफनाक अंजाम, पति ने पहले रेता गला फिर खेत में जलाई लाश

7/4/2020 4:45:11 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले की बमीठा थाना क्षेत्र के पीरा गांव में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर उसे खेत में जलाने का मामला सामने आया है। जहां पति ने पत्नी की हत्या कर शव को खेत में ही जला दिया। वहीं मामले की जानकारी लगाने पर हत्यारोपी पति को परिवार जनों ने पुलिस को सौंप दिया। मामला लव अफेयर का था जहां 2 बच्चों की मां को अपने ही चाचा ससुर से प्यार हो गया दोनों घर से भाग गए। लेकिन महिला की बहन के समझाने के बाद वह वापस आ गई और पति के साथ रहने लगी। यहीं से शुरु हुई नफरत की कहानी पत्नी की दगेबाजी से आग में जल रहे पति ने रात को सोई पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी और फिर शव को जला दिया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक घटना पीरा गांव की है जहां रोशनी रैकवार 22 तारीख को अपने चचिया ससुर सोनू के रैकवार के साथ भाग गई थी जिस पर बमीठा पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरु की। वहीं गुरुवार को रोशनी की बड़ी बहन कृष्णा बहन रोशनी को मनाकर फिर से ससुराल बाल किशुन के पास पीरा गांव में छोड़ गई थी। रोशनी और बाल किशुन खेत में बनी टपरिया (झोपड़ी) में रहने लगे थे। रात में बाल किशुन रैकवार उम्र (27 साल) को न जाने क्या सनक सवार हुई कि उसने रोशनी (उम्र 23 साल) का गला तार से बांधकर हत्या कर दी और रात में ही शव को खेत में पेड़ों के नीचे जला दिया।

PunjabKesari

रात में ही पति बालकिशुन ने घर जाकर परिवारजनों को बताया कि चाचा सोनू रात में झोपड़ी में आया था (रोशनी और सोनू) दोनों ने मेरा गला दबाया जिससे कि मैं छटपटा उठा और वहां से किसी तरह भाग आया। लेकिन सोनू वहां से भाग गया तो मैंने पत्नी रोशनी को मारकर लाश जला दी।

PunjabKesari

बाल किशुन के दो बच्चे हैं जिसमें बड़ा 5 साल का अनमोल और छोटा बच्चा कार्तिक 3 साल का है। पत्नी रोशनी झोपडी में अकेले सोई हुई थी। छोटा बेटा पिता के साथ खेत के मचान पर सोया हुआ था तो बड़ा बेटा अनमोल घर में दादा के साथ सोया था। फिलहाल बमीठा पुलिस, एस.डी.ओ.पी. खजुराहो मनमोहन बघेल टी.आई. दिलीप पांडेय, एफ.एस.एल. टीम और पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News