डॉक्टर का कारनामा, जिंदा को मृत घोषित कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

6/22/2019 7:34:36 PM

सागर: मध्यप्रदेश के सागर जिले के बीना कस्बे के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर द्वारा मृत घोषित 72 वर्षीय एक व्यक्ति दूसरे दिन पुलिस को मुर्दाघर में जिंदा मिला। हालांकि इसके कुछ देर बाद ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 


PunjabKesari

बीना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल मौर्य ने शनिवार को बताया मृतक की पहचान छतरपुर जिले के नौगांव कस्बे के रहने वाले किशन सोनी (72) के तौर पर की गई है। उसे 14 जून को इलाज के लिए बीना के शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया था। 20 जून की रात को लगभग 9 बजे अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित करते हुए पुलिस को इसकी सूचना भेज दी। 
PunjabKesari

 

दूसरे दिन पुलिस टीम मुर्दा घर पहुंची तो उसने किशन को जिंदा देखा और वह कुछ बात करने की कोशिश भी कर रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने तत्काल किशन को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उपचार के कुछ देर बाद लगभग साढ़े दस बजे बजे उसकी मौत हो गई। 

PunjabKesari

जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी :सीएमएचओ: डॉ एसआर रोशन ने कहा कि इस मामले में डॉक्टर की लापरवाही की जांच की जायेगी। बीना के एसडीएम के एल मीणा ने कहा कि मामले की जांच रिपोर्ट सीएमएचओ को भेजी जायेगी और इसके बाद ही दोषी डॉक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News