MP में BJP की हार से छलक रहा नेताओं का दर्द, दिए विवादित बयान

12/16/2018 12:30:01 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनाव हारने के बाद बीजेपी नेताओं की पीड़ा अब बाहर आने लगी है और उनके विवादित बयान भी वायरल हो रहे हैं। ताजा मामला महिदपुर से चुने गए बीजेपी के बहादुर सिंह चौहान का है। मिली जानकारी के अनुसार महिदपुर से चुने गए बीजेपी के बहादुर सिंह चौहान ने यह धमकी दे डाली कि, 'जिन लोगों ने शिवराज (पूर्व मुख्यमंत्री) को हराया है, वो एक माह में नहीं रोए तो बहादुर सिंह मत कहना मुझे'। उन्होंने आगे कहा कि 'जहां-जहां कांग्रेस के विधायक बने हैं, वहां एक माह के भीतर गुंडागर्दी, बेईमानी और हफ्ता वसूली चालू हो जाएगी'।

PunjabKesari

इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री रही अर्चना चिटनीस ने अपने विधानसभा क्षेत्र बुरहानपुर के मतदाताओं का आभार जताने के लिए बुलाए सम्मेलन में कहा था कि जिन्होंने भी मेरे और मेरी पार्टी के खिलाफ काम किया है, कल रात को वो लोग सो नहीं पाए होंगे। जिसने किसी के बहकावे में आकर, बरगलाने पर या मन से मुझे वोट नहीं दिया है, उनको रुला न दिया तो मेरा नाम चिटनीस नहीं।

PunjabKesari

इसी तरह विधानसभा के स्पीकर रहे डॉ. सीताशरण शर्मा ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में संगठन अपनी भूमिका ठीक ढंग से नहीं निभा सका। कई स्थानों पर पार्टी के बागी मैदान में डटे थे, लेकिन संगठन उन्हें समझाने में नाकामयाब रहा। बता दें कि डॉ. शर्मा के खिलाफ कांग्रेस ने सरताज सिंह को चुनाव मैदान में उतारा था, जो अपना टिकट काटे जाने से नाराज होकर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

PunjabKesari

शिवराज सरकार में मंत्री रहे यशोधरा राजे सिंधिया और जयभान सिंह पवैया ने ग्वालियर-चंबल में मिली करारी शिकस्त के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को जिम्मेदार ठहराया है।

PunjabKesariअपने कार्यकर्ताओं की बैठक में पवैया ने तोमर का नाम तो नहीं लिया था मगर परोक्ष रूप से तोमर पर ही निशाना साधते हुए कहा था, बड़े कद के लोग भी अपनी मर्यादा का ध्यान रखते तो शायद शिवराज सिंह मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहे होते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News