हनुमान जी को गोद में लेकर SP कलेक्टर के पास पहुंचा पुजारी, बोला-मंदिर की जमीन पर दबंगों का कब्जा

Wednesday, Oct 16, 2024-04:41 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर में जनसुनवाई में उस समय अजीब स्थिति बन गई, जब एक पुजारी गोदी में हनुमान जी की मूर्ति लेकर पहुंच गया। जिसे देखकर कौतूहल और चर्चा का विषय बन गया कि आखिर क्यों गोद में भगवान हनुमान जी को लेकर आए हैं।

PunjabKesari

●कलेक्टर SP को दिया आवेदन...

वहीं पुजारी पुरुषोत्तम नायक ने एसपी और कलेक्टर को आवेदन देते हुए बताया कि जिले की नौगांव तहसील के फुलवारा गांव के मंदिर की जमीन पर दबंग लोग कब्जा करे हैं। वह वर्ष 2016 में और वर्ष 2022 में 2 बार सिविल कोर्ट से केस जीत गए हैं पर तब से अब तक सिविल न्यायालय के फैसले को अमल में नहीं लाया गया और न ही लाया जा रहा है। फैसले के पक्ष में आने के बाद भी उसे उस जमीन पर कब्जा नहीं मिल पाया है और भगवान विराजमान नहीं हो पा रहे हैं। वर्ष 2016 से वह भगवान को ऐसे ही लेकर भटक रहा है और जहां भी जाता है अपने भगवान को लेकर जाता है। इसके पूर्व भी वह कई बार इसी तरह बाबा को लेकर SP कलेक्टर के पास आ चुका पर कुछ नहीं हुआ।

●अधिकारियों को हकीकत बताने भगवान को साथ लेकर आया..

पुजारी का कहना है कि जिस मंदिर में हनुमानजी की मूर्ति विराजना है और वह हनुमान जी को गोद में लिए भटक रहा है और आज वह अधिकारियों को प्रत्यक्ष बताने के लिए इस बार हनुमानजी को साथ लेकर आया है ताकि अधिकारियों को भी वस्तुस्थिति ज्ञात हो सके कि कैसे दुनिया का पालनहार करने वाले मंदिर में विराजमान होने के लिए भटक रहे हैं।

PunjabKesari

●वर्षों से लगा रहा चक्कर..

आरोप है कि वह वर्षों से आदेश को अमल में लाने और कब्जा दिलाने के लिए चक्कर लगा रहा है। बावजूद इसके अब तक कुछ हाल नहीं हो सका वह अधिकारियों के चक्कर लगा-लगाकर परेशान है। उसे दिया जाता है तो सिर्फ आश्वासन और तारीख।

●ADM ने दिए तत्काल निराकरण के आदेश..

वहीं अब पुजारी के आवेदन पर ADM ने संबधित SDM से तत्काल बात करते हुए इस मामले को तत्काल निराकरण करने का आदेश दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News