कलेक्ट्रेट सभागार में कांग्रेस विधायक और BJP सांसद की तीख़ी नोकझोंक

11/16/2019 10:09:59 AM

अशोकनगर (भारतेंद्र सिंह बैस): जिले में BJP सांसद और कांग्रेस विधायकों के बीच लंबे समय से चली आ रही तनातनी एक बार फिर देखने को मिली। कलेक्टर कार्यालय में एक मीटिंग में पहुंचे बीजेपी सांसद डॉ के पी यादव और मुंगावली के विधायक बृजेन्द्र सिंह यादव के बीच तीखी बहस हो गई। कलेक्ट्रेट में सांसद की अध्यक्ष ता में निगरानी समिति के कामों का जयाजा लिया जा रहा था, इस बीच विधायक द्वारा मुंगावली स्मार्ट सिटी का काम देख रहे सब इंजीनियर को तू कह कर संबोधित करने पर सांसद के पी यादव ने इसका विरोध किया, और विधायक को मर्यादित भाषा का उपयोग करने की हिदायत दी, जिसके बाद दोनों नेताओं में बहस हो गई।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ashoknagar News, BJP MP KP Yadav, Congress MLA, Collector Office, hot debate, Mungavali Smart City, officer, contractor

दरअसल बैठक में मुंगावली को स्मार्ट सिटी बनाये जाने से संबंधित कुछ प्रश्न पूछे गए। इस बीच जब एक इंजीनियर से सवाल पूछा गया तो कुछ प्रश्नों का उत्तर वहां मौजूद ठेकेदार देने लगा और कुछ प्रश्नों के उत्तर इंजीनियर दे रहे थे। जिसको लेकर यह समझ नहीं आ रहा था कि बैठक किस मुद्दे को लेकर चल रही है। इसी बीच मुंगावली विधायक ने एक इंजीनियर को तू कह कर संबोधित कर दिया। इतना सुनने के बाद बैठक की अध्यक्षता कर रहे सांसद केपी यादव भड़क गए, और विधायक से तू तड़ाक कह कर बात ना करने की हिदायत दे डाली। सांसद ने कहा कि ये बैठक मेरे द्वारा बुलाई गई है। विधायकों को सिर्फ सुझाव देने के लिए बुलाया गया है ना कि सवाल जवाब करने के लिए। सांसद के इसी बयान के बाद कांग्रेस विधायक और सांसद में बहस हो गई।

 
PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ashoknagar News, BJP MP KP Yadav, Congress MLA, Collector Office, hot debate, Mungavali Smart City, officer, contractor
बता दें कि अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी भी मुंगावली विधायक के साथ मौजूद रहे। कमाल की बात यह रही कि खुद को सिंधिया के सिपहसालार बताने वाले जिले के तीनों विधायकों में से अशोकनगर और मुंगावली विधायक तो सांसद के घेरने में लगे रहे, मगर चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान इस पूरे प्रकरण में शांत बने रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News