शिवपुरी में कलेक्ट्रेट परिसर में लगी भीषण आग, कई फाइलें जलकर हुई राख..

5/18/2024 1:47:03 PM

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कलेक्ट्रेट परिसर में अचानक भीषण आग लग गई। आपको बता दें कि इसका पता अधिकारियों को शनिवार की सुबह 5 बजे चला जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक कई विभागों की फाइल जलकर राख हो गईं। पहले बताया जा रहा था कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है ,लेकिन एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो नकाबपोश युवक कलेक्ट्रेट परिसर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

इस मामले पर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी का कहना है कि दो युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं फिलहाल पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार धुआं उठता देख सुरक्षा कर्मियों ने अधिकारियों को सूचना दी थी। इसके बाद संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। सुबह 8 बजे तक आग पर काबू पाया जा सका कलेक्ट्रेट परिसर में लगी आग में कई महत्वपूर्ण फाइल जलकर राख हो गई हैं।

PunjabKesari

वीडियो में नकाबपोश बदमाश कलेक्ट्रेट में जाते हुए दिखाई दिए

एक वीडियो भी सामने आया है वीडियो में नकाबपोश बदमाश कलेक्ट्रेट में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, एक बदमाश के पीठ पर बैग भी है बदमाश शिकायत शाखा के पिछले हिस्से की तरफ पहुंचते हैं और उसके बाद ही तेज धमाका होता है और वहां आग लग जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News