आइसक्रीम खरीदने गई बच्ची से ठेले वाले ने किया गंदा काम, अंडरगारमेंट में डाला हाथ, Video वायरल

7/1/2024 6:47:14 PM

भोपाल : राजधानी भोपाल में नाबालिग के साथ शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां आइसक्रीम खरीदने गई बच्ची से ठेले वाले ने गंदी हरकत की। किसी ने छत के ऊपर से घटना का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ की यह घटना जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। जहां एक नाबालिग बच्ची टॉप एंड टाउन की ट्राली पर आइसक्रीम लेने के लिए पहुंची। इस दौरान बच्ची को अकेले देख युवक की नियत बिगड़ गई। उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके अंडरगारमेंट में हाथ डाल दिया और अश्लील हरकत करने लगा। इस दौरान इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो छत से किसी ने रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में बच्ची खुद को बचाते हुए नजर आ रही है, जबकि ठेलेवाला उसके साथ जबरदस्ती कर रहा है।  जब यह वीडियो वायरल हुआ और पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपी उत्तर प्रदेश भाग गया।

वायरल वीडियो के आधार पर जहांगीराबाद पुलिस एक्शन में आई और थाना प्रभारी संजय सोनी के नेतृत्व में कल रात को टीम उत्तर प्रदेश के लिए रवाना की गई। जिसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर भोपाल लेकर आई। फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News