युवक ने घर की छत से कूदकर की आत्महत्या, परिजन बोले- बहू ने दहेज प्रताड़ना के केस में फंसाया इसलिए दी जान

1/15/2023 4:58:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): एरोड्रम थाना क्षेत्र की भोलेनाथ कॉलोनी में एक युवक ने घर की छत से कूद कर जान दे दी। हालांकि परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक का पत्नी से विवाद चल रहा था और पत्नी द्वारा उसे कोर्ट का नोटिस भेजा गया था, संभवत उसने इसी के कारण आत्महत्या कर ली है, फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दरअसल इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित भोलेनाथ कॉलोनी में अजय चौहान नामक युवक ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब मकान मालिक द्वारा परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई तब पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर पुलिस पूरे मामले में बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बयानों के आधार पर मामले में जांच की जाएगी।

PunjabKesari

वही परिजनों का कहना है कि मृतक विजय की शादी 2021 में देवास के ग्रामीण क्षेत्र निवासी एक युवती से हुई थी लेकिन दोनों के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी। मृतक विजय की पत्नी द्वारा उसे दहेज प्रताड़ना के मामले में कोर्ट का नोटिस भी भेजा गया था संभवत उसी के चलते वह प्रताड़ित था और उसने इस तरह की आत्महत्या करने का निर्णय लिया और देर रात छत से कूदकर जान दे दी। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News