राहुल गांधी के बयान पर बवाल, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नाले के किनारे गाड़ दिया पुतला

7/3/2024 2:50:58 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): देश भर में कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदूओ को हिंसक बताने वाले बयान पर विरोध जारी है, इसी कड़ी में बुधवार को हिंदूवादी संगठन ने राहुल गांधी की शवयात्रा निकाली और पुतले को कब्रिस्तान में दफनाना चाहा लेकिन पुलिस ने उनको रोक दिया,और हिंदु जांगरण मंच ने राहुल के पुतले को नजदीक गड्ढे में गाढ़ दिया।

PunjabKesariआपको बता दें राहुल गांधी के बयान का विरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोकसभा में हिन्दुओं पर दिए गए बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, इंदौर में हिंदू जागरण मंच ने आज राहुल गांधी के पुतले की शव यात्रा निकाली। जो जूनी इंदौर मुक्तिधाम से होकर कब्रिस्तान की की तरफ गई तो पहले से मौजूद पुलिस बल ने उन को रोक दिया। 

PunjabKesari
वहीं हिंदूवादी संगठन के लोगों ने नारेबाजी करते हुए पास में बने एक गड्ढे में राहुल गांधी के पुतले को दफन कर दिया। इस मामले में हिंदू जागरण मंच के सुमित हार्डिया का कहना है कि राहुल गांधी हिंदुओ के लिए हमेशा ही कुछ ना कुछ टिप्पणियां करते हैं। पिछले दिनों भी की गई गलत टिप्पणी के विरोध स्वरूप उनके पुतले को दफन करने जा रहे थे। लेकिन पुलिस द्वारा रोकने पर पुतला दफन कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News