बारी-बारी दोनों ने रेप किया...13 साल की बच्ची का 13 दिन बाद सनसनीखेज खुलासा, तबीयत बिगड़ी तो मां को बताई आपबीती

Friday, Aug 30, 2024-12:51 PM (IST)

टीकमगढ़ : मध्य प्रदेश एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 13 साल की दलित नाबालिग बच्ची से 2 विशेष समुदाय के लड़कों ने दुष्कर्म किया। बच्ची को आरोपी खेत में ले गए, जहां बारी-बारी उसके साथ दरिंदगी की। बच्ची ने मां को बताया कहा कि आरोपियों ने जान से मारने को मुंह बंद रखने की धमकी दी थी। लेकिन 13 दिन बाद तबीयत बिगड़ी तो मामले का खुलासा हुआ।

पूरा मामला खरगापुर थाने की पचेर चौकी का है। 15 अगस्त को 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली दलित बच्ची से दो युवकों ने जबरदस्ती की। पीड़िता ने बताया कि 15 अगस्त को शाम 4 बजे वह अपने खेत पर निदाई का काम कर रही थी। उसकी मां घर पर थी और पिता मजदूरी करने दिल्ली गए थे। तभी उसके गांव के सलीम और लालू ने अपनी खेत की मेड पर खड़े होकर मुझे बुलाया। जैसे ही मैं वहां पहुंची, दोनों ने जबरन मुझे जमीन पर पटक दिया और मेरे कपड़े उतार दिए। इसके बाद बारी-बारी दुष्कर्म किया। उन्होंने धमकी भी दी कि अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे।

मामले का खुलासा बच्ची की तबीयत खराब होने पर हुआ। उसने सारी आपबीती मां को बताई। इसके बाद उसके पिता को फोन कर जानकारी दी गई। 13 दिन बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News