शिवराज से CM पद छीनना चाहती है उमा भारती: गोविंद सिंह, BJP नेता शशांक पांडे पर मामला दर्ज

10/8/2022 6:42:59 PM

उमा भारती दवाब बनाकर शिवराज से CM का पद छीनना चाहती है: गोविंद सिंह 

शराबबंदी को लेकर भाजपा नेत्री उमा भारती ने एक बार फिर मोर्चा संभालने की बात कही है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने उमा भारती पर निशाना साधते हुए शिवराज सरकार और उमाभारती को निशाने पर लिया है।

भ्रष्टाचार पर CM शिवराज का सीधा हमला

मध्यप्रदेश में जब तक लोग सोकर उठते हैं और अपने हर रोज की दिनचर्या की पहली शुरुआत चाय पीकर करते हैं तब तक प्रदेश के मुखिया कई बार दो से तीन महत्वपूर्ण बैठके भी ले लिया करते हैं।

BJP नेता शशांक पांडे पर मामला दर्ज, पत्नी ने लगाए मारपीट के आरोप

भाजपा नेता शशांक पांडे ने अपनी जान से ज्यादा चाहने वाली प्रेमिका यानी शशांक की पत्नि मानशी पांडेय को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया था।

कतिया समाज करेगा भाजपा जिलाध्यक्ष अमर सिंह मीणा का विरोध

हरदा में कतिया समाज द्वारा आयोजित जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह में भाजपा जिलाध्यक्ष अमर सिंह मीणा के सम्मान समारोह को लेकर विवाद शुरु हो गया है। 

32% आरक्षण की मांग को लेकर भाजपा अजजा मोर्चा का चक्का जाम

कोण्डागांव 8 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से कोण्डागांव नारायणपुर चौक पर भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा द्वारा चक्का जाम किया गया है।

MP में अब वन संस्कार अभियान कार्यक्रम चलाएंगी सरकार

बुरहानपुर के बंभाडा गांव और मोहद के सरपंचों के साथ मिलकर पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस ने वन संस्कार अभियान के लिए कार्यक्रम की रूपरेखा पर जानकारी मुहैया कराई।

गोलीकांड से एक बार फिर दहला इंदौर

इंदौर हीरा नगर थाना क्षेत्र में देर शाम हवाई फायर करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। 

बलौदाबाजार जिला अस्पताल में होगी गर्भाशय के मुंह के कैंसर की जांच

कलेक्टर रजत बंसल के निर्देश पर जिला अस्पताल में प्रत्येक शुक्रवार को सर्वाइकल अर्थात गर्भाशय के मुंह के कैंसर की जांच सुविधा प्रारंभ की गई है। 

LLB के छात्र ने घर में गोली मारकर की आत्महत्या

इंदौर में हाई प्रोफाइल एलएलबी छात्र सुसाइड मामला सामने आया है। पुलिस भी इसे लेकर उलझन में है क्योंकि छात्र ने अपने ही घर में लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

सरकारी नसबंदी कैंप में करवाई नसबंदी हुई फेल

देश मे जनसंख्या नियंत्रण बिल की बात भले ही हो रही हो और सरकार भी जनसंख्या नियंत्रण परिवार नियोजन के लिए प्रचार प्रसार करती है

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News