आज शाम से थम गया मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव प्रचार का शोरगुल, 6 जुलाई को वोटिंग

7/4/2022 7:18:29 PM

 

'Jungle raj in MP': Bjp और नरोत्तम मिश्रा पर बरसे Vikrant bhuria, आदिवासियों की दुश्मन है शिवराज सरकार

भाजपा और शिवराज सरकार (shivraj singh chouhan) के संरक्षण में फल-फूल रहे दबंगों ने आदिवासियों से ज़मीने छीनने का काम किया है। यदि वह जमीन हड़पने में कामयाब नहीं होते हैं तो उनके साथ मारपीट की जाती है, यहां तक की इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।  

गृहमंत्री अमित शाह पर बरसे आप सांसद संजय सिंह

मध्यप्रदेश के खंडवा पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उदयपुर में हुई घटना को लेकर उन्होंने कहा कि हत्यारों के फोटो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ वायरल हुए हैं उनका भाजपा से क्या कनेक्शन है। यही नहीं उन्होंने देश के होम मिनिस्टर अमित शाह को टारगेट करते हुए कहा कि उनके साथ भी आरोपियों के फोटो वायरल हुए हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिरकार इन आरोपियों का और भारतीय जनता पार्टी के लोगों का कनेक्शन क्या है?

सिंगरौली में गरजे शिवराज, अरविंद केजरीवाल और कमलनाथ पर साधा निशाना

भाजपा (bjp) मेयर पद की प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा रोड शो करने पहुंचे सीएम शिवराज सिंह (shivraj singh) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (cm arvind kejriwal) और कमलनाथ (kamalnath) पर जमकर हमला बोला। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने भाषण के दौरान सीएम केजरीवाल पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (aap) वाला शिकारी भी कल आया था। सीएम शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश की 15 महीने की कांग्रेस सरकार (congress government) पर सवाल उठाते हुए जमकर हमला बोला।

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस के उम्मीदवार बड़ी बड़ी बातें करते हैं। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला कहते हैं कि 5 ओवरब्रिज खुद के पैसे से बना दूंगा। तो भैया अभी तक सो रहे थे क्या बना देते उसके बाद जनता के बीच जाते हैं। उनके नेता जिनको लोग पप्पू कहते हैं, मैं इनको गप्पू कहता हूं। 

कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में कमलनाथ ने की चुनावी सभाए, मांगे जनता से वोट

आज कमलनाथ (kamalnath) अपने गृह जिले छिंदवाड़ा में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। आज कमलनाथ ने छिंदवाड़ा (chhindwara) के वार्ड 25 से कांग्रेस प्रत्याशी दीपा साबले (congress candidate chhindwara) के समर्थन में पूर्व सीएम कमलनाथ ने जनसभा की। इस दौरान कमलनाथ ने वार्ड 25 में पहुंचकर दीपा साबले के समर्थन में जनता से आशीर्वाद स्वरूप वोट करने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान कमलनाथ के साथ उनके बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ (congress mp nakulnath) और महापौर प्रत्याशी विक्रम आहाके मौजूद रहे। 

रमन सिंह के भूपेश सरकार पर ताबड़तोड़ हमले

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बीजेपी की बैठक (bjp meeting in hyderabad) में शामिल होकर रमन सिंह (raman singh) वापस रायपुर लौट आये हैं। यहां एयरपोर्ट में रमन सिंह ने कहा कि बैठक में कई प्रस्तावों पर चर्चा हुई है। पूरे देश मे भाजपा (bjp) का विस्तार हुआ है, जहां बीजेपी नहीं आई है वहां कैसे विस्तार होगा उसको लेकर चर्चा हुई है। रमन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि 15 तारीख को डी पुरंदेश्वरी (d purandeswari), विधायकों और सांसदों के साथ में बैठक करेंगी, जिसमें कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कार्यक्रम रद्द होने पर आमने सामने बीजेपी-कांग्रेस

द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (tours of central minister giriraj singh) का दौरा रद्द होने के बाद छत्तीसगढ़ में सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील शुक्ला (sushil shukla) ने भाजपा (bjp) पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की गुटबाजी से परेशान होकर और यहां का कार्यक्रम असफल हो इस भय के कारण केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (giriraj singh) ने अपना दौरा रद्द कर दिया है। जिस प्रकार से भाजपा के नेताओ में आपस में सामंजस्य का आभाव है और जो स्थिति भाजपा की प्रदेश में है, उसको देखते हुए गिरिराज सिंह (giriraj singh) को समझ आ गया है कि यह दौरा सुपर फ़्लॉप होने वाला है, इस कारण से दौरा रद्द कर दिया है। 

टिकट वितरण से नाराज पूर्व पार्षदों ने एक साथ छोड़ी पार्टी

कांग्रेस के नेताओं में परिषद चुनाव में टिकट वितरण को लेकर असंतोष दिखाई देने लगा है। कई पार्षदों के टिकट काट कर दूसरों को दिए जाने से कांग्रेस के पार्षदों ने इस्तीफे देना शुरु कर दिए और इसके साथ ही निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए मैदान पकड़ लिया है। जावद नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 9 से पूर्व कांग्रेस पार्षद फजले नबी ने पार्षद टिकट नहीं देने के कारण कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

निगम चुनाव को लेकर इंदौर में CM Shivraj

मध्यप्रदेश की इंदौर मेयर सीट पर कांटेदार मुकाबला है। ऐसे में बीजेपी मेयर सीट के लिए कोई रिस्क यहां नहीं लेना चाहती है और ये ही वजह है कि इंदौर में बीजेपी पूरी ताकत मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव की जीत के लिए लगा रही है। सोमवार को निगम चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और मध्यप्रदेश के सीएम इंदौर में बीजेपी मेयर प्रत्याशी और पार्षद प्रत्याशियों के इंदौर में कई सभा और रोड़ शो करेंगे।

14 कार्यकर्ताओं को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता, प्रदेशाध्यक्ष ने दी थी चेतावनी

निवाड़ी में बीजेपी (bjp) के खिलाफ बगावत करने वालों पर कार्रवाई की गई है। नगरीय निकाय चुनाव (urban body election mp) में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ मैदान में उतरे 14 कार्यकर्ताओं को 6 साल के लिए बीजेपी (bjp) ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। दरअसल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (vd sharma) ने नामांकन दाखिले की प्रक्रिया के दौरान ही बगावत करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News