MP Top ten news Today: गृह मंत्री ने निशांत राठौर केस में दिए SIT गठित के निर्देश, बेलगाम होती जा रहा है 'शिवराज सरकार': गोविंद सिंह

7/27/2022 7:11:15 AM

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए SIT गठित करने के निर्देश

निशांत राठौर आत्महत्या (nishant rathore suicide case) मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) का कहना है कि पूरे मामले की जांच के लिए रायसेन पुलिस (police) को एसआईटी (SIT) गठित करने के निर्देश दिए गए हैं। 

बेलगाम होती जा रहा है 'शिवराज सरकार': गोविंद सिंह

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि यह आंदोलन सिर्फ टीकमगढ़ में ही नहीं, बल्कि पूरे मध्यप्रदेश में चलाया जाएगा। टीकमगढ़ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि एमपी में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है। क्योंकि विपक्षी नेताओं पर झूठे मुकदमे और झूठी धाराएं लगाकर उन्हें फंसाया जा रहा है

सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ का इंदौर में विरोध 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से ईडी कार्यालय पर पूछताछ के लिए बुलाने वाला मामला अब प्रशासन के लिए सिर दर्द बनता जा रहा है। सोनिया गांधी को दूसरी बार ईडी कार्यालय बुलाने पर भड़के कांग्रेसियों ने इंदौर में आज जमकर हंगामा किया। युवक कांग्रेस ने इंदौर स्थित ईडी कार्यालय पहुंचकर कार्यालय का नाम बदल भाजपा कार्यालय करने की कोशिश की। 

उपसरपंच चुनाव की जीत में चले लाठी-डंडे

जबलपुर के कटंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम इमलिया में उपसरपंच के चुनाव के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें जमकर रॉड- डंडे और लात- घूंसे चले। घटना में करीब 7 लोग घायल हो गए। घायलों में भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सहित एक महिला भी शामिल है। 

9 साल की बच्ची के साथ मामा और मामी करते थे मारपीट

इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र में 9 साल की बच्ची के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस (police) ने केस दर्ज करते हुए आरोपी मामा मामी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची को इलाज के लिए एमवाई अस्पताल (MY Hospital) में भर्ती कराया गया है। घटना इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र की है।

एक्टर रणवीर सिंह के फोटो शूट का इंदौर में विरोध

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया है। इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इंदौर में तो उनके इस फोटो शूट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लोग उन्हें मानसिक रोगी बता रहे हैं। कचरा उठाने वाली पेटियों पर उनका फोटो लगाकर प्रदर्शन किया जा रहा है और रणवीर के लिए कपड़ों की मांग की जा रही है।

अपहरण युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

इंदौर (indore) से कुछ ही किलोमीटर दूर गौतमपुरा थाना क्षेत्र में चंबल नदी (chambal river) के पास बोरे में बंद युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती पिछले एक महीने से अपने घर से लापता थी। जिसकी अपहरण की रिपोर्ट (police report of kidnapping) युवती के पिता ने मानपुर थाने दर्ज करवाई थी। लाश मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ग्वालियर: बिजली बिल 34 अरब 19 करोड़ 53 लाख 25 हजार 293 रुपए 

महंगाई ने वैसे ही आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। ऐसे में बिजली बिल देखकर वैसे ही टेंशन बढ़ जाती है। लेकिन यदि यही बिल हजारों लाखों या करोड़ों में नहीं बल्कि अरबों रुपए में आ जाए तो सोचो क्या होगा? हर कोई इस स्थिति को अच्छे से समझ सकता है कि हालत खराब हो जाएगी। ग्वालियर में कुछ ऐसी ही हालत एक उपभोक्ता की हुई जहां बिजली बिल देखते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। वहीं उसके ससुर को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे का युवती पर हमला 

इंदौर शहर में एक मनचले द्वारा एकतरफा प्यार में पागल होकर एक युवती पर चाकू दिखा कर डराने लगा। यह तो संयोग था कि इस लड़की के साथ उसकी सहेली थी जिसने बीच में आकर उसे बचा लिया नहीं तो बड़ी अनहोनी हो जाती। वही पास में खड़े किसी व्यक्ति ने उस चाकूबाज का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद एमआईजी पुलिस ने आरोपी हिरासत में ले लिया।

शॉर्टकट के चक्कर में ड्राइवर ने नदी में कूदाई कार, बाल-बाल बच

रायगढ़ शहर के (raigarh city) पानी से भरे चक्रपथ को क्रॉस करने की कोशिश में एक बोलेरो वाहन केलो नदी (kelo river) की तेज बहाव में फंस गई। गाड़ी को तेज बहाव में फंसता देख ड्राइवर (driver) ने गाड़ी से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। गाड़ी देर तक नदी के तेज बहाव में फंसी रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News