पुलिस कस्टडी में आदिवासी की मौत मामला: SP के तबादले के विरोध में बंद, CM से की यह मांग

9/14/2021 12:45:33 PM

खरगोन(ओम रामनेकर): खरगोन जिले के बिस्टान के खेरकुंडी निवासी 35 वर्षीय लूट के आरोपी बिसन पिता हाबु की जेल में हुई मौत के बाद खरगोन एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान के तबादले के विरोध में आज पूरा खरगोन शहर बंद का आयोजन किया गया। व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखकर एसपी के तबादले के निर्णय का विरोध किया है।

PunjabKesari

शहर के नागरिकों सहित व्यापारियों ने एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान को पुनः खरगोन में पदस्थ करने की मांग की है। एसपी के तबादले के निर्णय से आक्रोशित शहरवासियों द्वारा कल ही रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर खरगोन शहर बंद की चेतावनी दी थी। जिसके बाद आज शहर के प्रबुद्ध लोगों ने व्यापारियों से स्वेच्छा से दुकानें बंद कराने का निवेदन किया गया। जिसके बाद व्यापारियों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानों के शटर गिराकर बंद को समर्थन दिया है।

PunjabKesari

इस दौरान सामाजिक और धार्मिक संगठनों के साथ व्यापारियों ने मुख्यमंत्री से फैसले पर पुनर्विचार की मांग की है। हालांकि बिस्टान की घटना को लेकर राज्य सरकार द्वारा कल ही गृह मंत्रालय भोपाल द्वारा एक आदेश जारी करते हुए भीकनगांव एसडीओपी प्रवीण उइके को निलंबित कर पीएचक्यू भोपाल अटैच किया है। जबकि बिस्टान के थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी राकेश आर्य को भी खरगोन डीआईजी तिलकसिंह द्वारा बिस्टान थाने से हटाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static